-भाजपा के प्रदेश मुख्यालय का गेट तोड़ने का प्रयास

-जाप कार्यकर्ताओं की लाठी से पिटाई

-झड़प में भाजपा के कुछ नेता और कार्यकर्ता को भी चोट लगी

PATNA

: पटना में शुक्रवार को राजनीति सरगर्मी का तेज रही। विपक्षी पार्टियां किसान बिल को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसी दौरान बीरचंद पटेल पथ पर जाप के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में जमकर बवाल किया। जाप कार्यकर्ताओं ने भाजपा के झंडे, बैनर और होर्डिग भी फाड़ दिए। मुख्यालय के गेट पर चढ़कर अंदर जाने का प्रयास किया। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किसान विरोधी होने के नारे लगाए। मुख्यालय का गेट तोड़ने का प्रयास किया। देखते ही भाजपा और जाप के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। एक-दो जाप समर्थकों की लाठी से पिटाई की गई। तोड़फोड़ के दौरान झड़प में भाजपा के कुछ नेता और कार्यकर्ता को चोट भी लगी है।

चले लाठी-डंडे

जाप कार्यकर्ताओं के तोड़फोड़ का भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। जाप कार्यकर्ताओं को लाठी-डंडे से पिटाई की गई। इससे पहले जाप कार्यकर्ताओं ने इनकम टैक्स चौराहा, बेली रोड, बो¨रग रोड और वीरचंद पटेल पथ, एयरपोर्ट रोड और हार्डिग रोड के अलावा सड़क किनारे लगाए गए बैनर, होर्डिग और झंडे फाड़ दिए।

कोतवाली थाने दर्ज कराया केस

भाजपा कार्यकर्ताओं और जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हुई तीखी झड़प व तोड़फोड़ के मामले में भाजपा नेता सतपाल नवरत्न ने कोतवाली थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया कि जाप कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ और भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की है। कोतवाली इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह ने बताया कि देर शाम आवेदन मिलने के बाद तीन नामजद सहित सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं, दूसरे पक्ष का बयान लिया जा रहा है। दूसरे पक्ष से आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।