- रुपए छीन पिस्टल के बट से की पिटाई

- पुलिस ने दिखाई तेजी, एक को पकड़ा

PATNA CITY : अपराधियों की दादागिरी पटना सिटी में बढ़ती जा रही है। इस बार अपराधियों ने जूडिशियर मजिस्ट्रेट पर ही हमला बोल दिया। हथियार के बल पर पहले उनसे लूट पाट की और फिर उनकी पिटाई भी कर दी। मजिस्ट्रेट की पिटाई अपराधियों ने पिस्टल के बट से की। ये वारदात मंगलवार अर्ली मॉर्निग की है। गाय घाट में बिहार जुडिशियर एकेडमी की ट्रेनिंग सेंटर है। जहां क्रिमिनल लॉ पर म् दिनों की ट्रेनिंग होनी है। इसी ट्रेनिंग में शामिल होने के लिए बगहा के जुडिशियर मजिस्ट्रेट जितेश कुमार और रत्नेश्वर कुमार सोमवार की रात क्0 बजे बगहा से बस में पटना के लिए सवार हुए। अर्ली मॉर्निग करीब फ् बजकर क्भ् मिनट पर दोनों मजिस्ट्रेट गाय घाट पुराने टॉल टैक्स के पास उतरे और पैदल ही दोनों एकेडमी की ओर जाने लगे।

अपराधियों ने रोका रास्ता

एकेडमी की ओर जाने के दौरान दोनों मजिस्ट्रेट के सामने दो अपराधी अचानक से आ धमके। दोनों ने मजिस्ट्रेट का रास्ता रोका। हथियार के बल पर अपराधियों ने पहले डराया और धमकाया। इस कारण मजिस्ट्रेट रत्नेश्वर कुमार साइड से भागने में सफल हो गए। इसके बाद अपराधियों ने मजिस्ट्रेट जितेश कुमार के पॉकेट में रखे तीन हजार रुपए कैश, एटीम कार्ड और मोबाइल लूट लिया। फिर डंका इमली के पास झोपड़ पट्टी के पास ले जाकर मजिस्ट्रेट की पिस्टल के बट से पिटाई कर दी।

रास्ते में मिला मोबाइल

मजिस्ट्रेट की पिटाई करने के बाद दोनों अपराधी फरार हो गए। इसके बाद मजिस्ट्रेट जितेश कुमार ने पुलिस को खोजते हुए आलमगंज पुलिस चौकी पहुंचे। पूरे मामले की जानकारी देने के बाद पुलिस वाले अपराधियों की खोज में निकले। इस दरम्यान रास्ते में ही मजिस्ट्रेट साहब का लूटा गया मोबाइल सड़क पर गिरा मिला।

पकड़ा गया एक अपराधी

मामला मजिस्ट्रेट का था, इसलिए आलमगंज थाने की पुलिस ने पूरी तेजी दिखाई। पुलिस ने पूरे थाना एरिया को खंगाल डाला। इसमें एक अपराधी को उसने अपने कब्जे में लिया। पुलिस का दावा है कि पकड़ा गया मुन्ना बक्खो उन दो अपराधियों में शामिल था। इसके पास से लूट के तीन हजार रुपए भी बरामद किया।