-विरोध में बाजार बंद, एसपी ने टीम गठित कर शुरू की छापेमारी

BEGUSARAI: बेगूसराय में फिर अपराधी बेखौफ होने लगे हैं। गढ़हरा ओपी क्षेत्र के बारो राजदेवपुर टोला निवासी स्वर्ण व्यवसायी मुकेश ठाकुर के 14 वर्षीय पुत्र मोहित कुमार और उसके दोस्त राजाराम ठाकुर के 21 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार का कार सवार नकाबपोश अपराधियों ने संडे की सुबह अपहरण कर लिया। कुछ दूर जाने के बाद अपहरर्ताओं ने मोहित के दोस्त रौशन के मोबाइल से स्वर्ण व्यवसायी से एक करोड़ रुपए फिरौती मांगकर उसका मोबाइल तोड़ दिया। बाद में गाड़ी रोककर रौशन को छोड़ दिया।

देर शाम तक पता लगाने में पुलिस विफल

व्यवसायी पुत्र का अपहरण और फिरौती मांगे जाने की जानकारी मिलते ही बारो बाजार के व्यवसायियों में हड़कंप मच गया। विरोध में बाजार में अपनी-अपनी दुकानें बंद कर व्यवसायी सड़क पर उतर आए और पुलिस से किशोर की तुरंत बरामदगी व सुरक्षा की मांग करने लगे। देर शाम तक पुलिस बच्चे का पता नहीं लगा सकी है।

सुबह में जा रहे थे क्रिकेट खेलने

बताया गया कि सुबह 6 बजे राजदेवपुर टोला में मोहित और रौशन क्रिकेट खेलने के लिए रेलवे इंटर मैदान जा रहे थे। रास्ते में बिना नंबर की सफेद कार से पहुंचे चार अपराधियों ने हथियार के बल पर दोनों को जबरन कार में बैठा लिया और सिमरिया की ओर भाग निकले। अपहृत मोहित के पिता की बारो बाजार में जेवरात की दुकान है। इससे पहले भी रंगदारी की मांग को लेकर बदमाश दो बार फाय¨रग कर चुके हैं।

छापेमारी में जुटी है पुलिस

एसपी अवकाश कुमार, सदर डीएसपी राजन सिन्हा, गढहरा ओपीध्यक्ष रंजन ठाकुर ने स्वजनों से पूछताछ व घटनास्थल के समीप लगे सीसी कैमरे के फुटेज की पड़ताल कर बदमाशों को चिन्हित कर छापेमारी शुरू की है। एसपी ने कहा कि विशेष टीम छापेमारी कर रही है। घटना के विरोध में दुकानें बंद रही।