- दिनदहाड़े ज्वेलरी की दुकान में दिया वारदात को अंजाम

- ग्राहक बनकर पहुंचे थे बदमाश

PATNA :

एक बार फिर से ज्वेलरी लुटने वाले बदमाश राजधानी में सक्रिय हो गए हैं। कंकडबाग थाना क्षेत्र में मंगलवार को बदमाश ग्राहक बनकर ज्वेलरी शॉप में पहुंचे और सोने की चेन व नकदी लूट ली। जब तक कोई कुछ कर पाता उससे पहले ही बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची कंकड़बाग पुलिस ने दुकान और आसपास से कुछ फुटेज लिए हैं, जिनके आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के बाद से दुकानदारों में दहशत का माहौल है।

ग्राहक बनकर आए थे बदमाश

कंकड़बाग कॉलोनी स्थित ज्योति नाम से ज्वेलरी की दुकान है। कंकड़बाग पुलिस ने बताया कि बदमाश ग्राहक बनकर ज्वेलरी की दुकान में घुसे थे। दुकानदार ने उन्हें सोने की चेन दिखाई। वे कहते रहे कि ये पसंद नहीं है और दिखाओ ऐसे कहते हुए कई चेन निकलवा ली। इसी बीच एक बदमाश ने तमंचा निकालकर दुकानदार के ऊपर तान दिया। कर्मचारियों को बदमाशों ने अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान दुकान में जो कैश था, उसे लूट लिया। लूट कितने की हुई है, इस पर आंकलन किए जाने की बात बताई गई है।

सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद

बदमाश भागते वक्त आस पास लगे सीसीटीवी में कैद हुए हैं। पुलिस ने उसकी फुटेज लीं हैं। जिनके आधार पर जांच पड़ताल की जा रही है।

पहचानने में होगी मुश्किल

पुलिस ने बताया है कि जो फुटेज उन्हें मिलीं हैं, उनमें बदमाशों ने नकाब पहना हुआ है। उनकी पहचान करना मुश्किल तो होगा, लेकिन तलाश जारी है। जल्द मामले का खुलासा होगा।