-चेतन आनंद ने भी ली आरजेडी की सदस्यता

PATNA: पूर्व सांसद लवली आनंद अपने पुत्र चेतन आनंद के साथ मंडे को आरजेडी में शामिल हो गयीं। आरजेडी प्रदेश कार्यालय में दोनों को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने राजद की सदस्यता दिलायी। आरजेडी ऑफिस पहुंचने से पहले लवली आनंद ने एक्स सीएम राबड़ी देवी से उनके आवास पर भेंट की।

सभी सीट पर रहेगी सक्रियता

आरजेडी ज्वॉइन करने के बाद लवली आनंद ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए आरजेडी से हाथ मिलाया है। कोई एक सीट की बात नहीं कर रहीं। सभी 243 सीट पर हमारी सक्रियता रहेगी। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने आनंद मोहन समेत कई बड़े नेताओं को जेल भेजा। चेतन आनंद ने कहा कि हमारे साथ धोखा हुआ। महाराणा प्रताप जयंती के दिन नीतीश कुमार ने सार्वजनिक रूप से हमारे पिता आनंद मोहन की रिहाई के संबंध में कहा था पर कुछ भी नहीं हुआ।

रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भी आरजेडी में

महागठबंधन में तेजस्वी के नेतृत्व को नकार कर निकले उपेंद्र कुशवाहा को आरजेडी ने मंडे को जोरदार झटका दिया। रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी को आरजेडी ने अपने साथ जोड़ लिया। तेजस्वी ने भूदेव चौधरी को आरजेडी में शामिल कराया।

फिरोज हुसैन जदयू में शामिल

राजद के वरिष्ठ नेता और लालू प्रसाद की सरकार में मंत्री रहे इलियास हुसैन के पुत्र फिरोज हुसैन मंडे को जदयू में शामिल हो गए। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आरसीपी सिंह ने फिरोज को जदयू में शामिल कराया। जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष व विधान पार्षद तनवीर अख्तर भी इस मौके पर मौजूद थे.फिरोज हुसैन ने कहा कि नीतीश कुमार बिहार के विकास के लिए काम कर रहे हैं।