PATNA/ CHAPRA : एकमा नगर पंचायत के वार्ड फ् में उस समय कोहराम मच गया जब एक युवक की हत्या उसकी प्रेमिका के घरवालों ने कर दी। फिर शव को सड़क पर फेंक दिया। घटना रविवार रात की है। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची और युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस संबंध में युवक की मां ने दो के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.बताया जाता है कि युवक रवि कुमार, सरल महतो की बेटी से प्यार करता था। रविवार की रात वह उससे मिलने उसके घर गया था। जैसे ही वह घर पहुंचा प्रेमिका के घरवालों ने उसे पकड़ लिया और इतना पीटा की वह अचेत हो गया। इसके बाद उसे घर के बाहर फेंक दिया गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रवि को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया जहां चिकित्सकाें ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वह तो बाजा बजाने गया था

रवि की मां आशा कुंवर ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है जिसमें गांव के अकलू महतो, गणेश महतो, झामलाल महतो, जितेन्द्र महतो, उपेन्द्र महतो आदि को नामजद किया है। उनका कहा है कि रवि पड़ोस के गांव में बाजा बजाने गया था। लेकिन लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के कारण युवती के घरवालाें ने रवि की हत्या कर दी। इधर, थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि अकलू महतो व झामलाल महतो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वे लोग युवती के चचेरे दादा व बड़े चाचा हैं।