-यूपी के गहमर में बाइक के सामने अचानक भैंस के आने से हुआ हादसा

BUXAR: नवरात्र के पहले दिन मंगलवार की सुबह उत्तर के गहमर स्थित कामाख्या मंदिर से घर लौट रहे बक्सर के हार्डवेयर कारोबारी रामजी केसरी की पत्नी और पुत्र की सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों सुबह बाइक से पूजा करने गए थे। युवक ने मंदिर में दर्शन के बाद फोटो फेसबुक पर शेयर की थी।

भैंस भड़क कर आ गई सामने

पुलिस के अनुसार पीपी रोड वार्ड नंबर 13 के निवासी रामजी केसरी की पत्नी रेखा देवी (47 वर्ष) अपने पुत्र अमन कुमार (21 वर्ष) के साथ कामाख्या मंदिर में पूजा अर्चना करने गई थीं। वहां विधिवत से पूजा के बाद पुत्र अमन ने मां के साथ अपनी फेसबुक आइडी पर एक तस्वीर भी साझा की। घर लौटने वक्त करीब साढ़े दस बजे ताड़ीघाट-बारामार्ग पर गहमर ईदगाह के पास सड़क पर जा रही एक भैंस अचानक भड़क कर बाइक के सामने आ गई।

टकराकर हवा में उड़ी बाइक

तेज रफ्तार बाइक उससे टकराकर हवा में उछल गई और दोनों मां-बेटे सड़क पर घसीटते चले गए। गहमर पुलिस दोनों को भदौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ले गई, जहां चिकित्सकों ने मां को मृत घोषित कर दिया, जबकि गभीर रूप से जख्मी बेटे को गाजीपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। हादसे सूचना पर स्वजन गाजीपुर अस्पताल पहुंचे।

सबसे बड़ा था अमन

हादसे में मौत की सूचना मिलते ही परिवार के सारे सदस्य गाजीपुर के लिए रवाना हो गए। पड़ोसियों से मिली जानकारी के अनुसार अमन अपने माता-पिता के तीन पुत्र और एक पुत्री में सबसे बड़ा था। इंटर तक की पढ़ाई करने के बाद अपने पिता के लोहे के व्यवसाय में हाथ बंटाता था और काफी मिलनसार था। इस घटना से पूरे पीपी रोड में शोक का माहौल रहा। देर शाम शवों के बक्सर आने के बाद वहां चीख-पुकार मच गई।