PATNA: पटना के बिहटा में दो पक्षों में हुई मारपीट के वायरल वीडियो में असलहा लहराने वाले को एसएसपी मनु महाराज की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश विशाल एसएसपी की नजर में आने के बाद 24 घंटे में पकड़ा गया है। पुलिस यह पड़ताल कर रही है कि उसके पास असलहा कहां से आया था। बदमाश की गिरफ्तारी से आस पास के लोगों में भी राहत है।

24 घंटे में बड़ा एक्शन

रविवार को बिहटा के गुलटेरा में लड़की से छेड़खानी को लेकर दो पक्ष में मारपीट हो गई। बताया जाता है कि मामला लड़की से जुड़ा था। बीच सड़क पर हुई मारपीट की घटना में एक युवक ने असलहा लहरा दिया। विशाल कुमार के हाथ में पिस्तौल ले रखा था और सबको धमका रहा था। दोनों पक्ष एक-दूसरे को देख लेने एवं जान मारने तक धमकी दे रहें थे। दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित की थी। इसके बाद पुलिस अधिकारियों की गंभीरता बढ़ गई और वायरल वीडियो भी अधिकारियों के पास पहुंच गया। फिर एसएसी ने टीम को बदमाश के पीछे लगा दिया।

एसएसपी के निर्देश पर ढूढ़ लाई पुलिस

एसएसपी ने वायरल वीडियो में दिख रहे बदमाश को अरेस्ट करने का निर्देश दिया। विशाल की तलाश में पुलिस ने सघन छापेमारी कर रहीं थी की एसएसपी को जानकारी मिली कि विशाल कुमार विक्रम एरिया में छिपा है। एसएसपी मनु महाराज के आदेश पर विक्रम थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने टीम के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। सूत्रों का कहना है कि विशाल बिहटा एरिया में सक्रिय बदमाशों का राज खोल सकता है।