- एसकेपुरी थाना के पुलिसकर्मियों पर पीडि़त ने लगाया आरोप

PATNA : राजधानी में सोमवार की रात एसकेपुरी थाना क्षेत्र के हड़ताली मोड़ के पास पुलिसकर्मियों की शर्मनाक हरकत सामने आई। चाय देने से मना करने पर पुलिसकर्मियों ने एक मासूम की पिटाई करने बाद उसके ऊपर खौलती हुई चाय फेंक दी। इससे मासूम के दोनों पैर बुरी तरह जल गए। घायल मासूम सड़क के डिवाइडर पर बैठकर जलन से छटपटाता रहा। घटना के वक्त चाय की दुकान पर सूरज के साथ-साथ उसके चाचा रमेश राय भी थे।

सोमवार देर रात की घटना

बताया जाता है कि हड़ताली मोड़ के पास पंत भवन के आगे मासूम के पिता चाय की दुकान लगाते हैं। सोमवार देर रात दुकान पर सूरज था। वहां आए पुलिसकर्मियों ने उससे चाय मांगी। लेकिन सूरज ने चाय देने से मना कर दिया। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने चूल्हे से चाय खौलते बर्तन को उठाया और सीधे उसके पैरों पर फेंक दिया। इसके बाद चले गए।

बोलेरो से आए थे 5-6 पुलिसकर्मी

पीडि़त सूरज ने बताया कि उसकी दुकान पर एक बोलेरो से 5-6 पुलिसकर्मी आए। सभी एसकेपुरी थाना के थे। हालांकि, इस मामले में अभी तक इसकी शिकायत थाना में नहीं की गई। वहीं, थानाध्यक्ष सतीश कुमार सिंह ने कहा बताया कि इस तरह की हरकत हमारे थाना के पुलिसकर्मी नहीं करते हैं। वहीं, सचिवालय डीएसपी राजेश प्रभाकर ने बताया कि मासूम के बयान वाले वीडियो के आधार पर मामले की पड़ताल करवा रहे हैं।