- तेलुगु के रेडरों ने जबरदस्त खेल का किया प्रर्दशन

- पहले हाफ में 14-14 प्वाइंट से बराबर रहा मुकाबला

PATNA: पटना पायरेट्स और तेलुगु टायटंस के बीच फ‌र्स्ट हॉफ में कांटे की टक्कर रही। पटना पायरेट्स के कैप्टन राकेश कुमार ने कप्तानी का जबरदस्त हौसला दिखाया। उनके साथ संदीप ने भी रेडिंग कर विपक्षी के हैसले पस्त करने का प्रयास किया। लेकिन टक्कर पहले हाफ तक बराबरी का रहा। इसमें क्ब्-क्ब् की बराबरी पर ही फ‌र्स्ट हॉफ छूटा। उधर, विपक्षी टायटंस ने भी रेडिंग में लगातार कामयाब रहे। टीम ने दूसरे सीजन में जबरदस्त वापसी की। यह पटना के खेल में भी दिखा। सबसे महंगे प्लेयर हैदी ओश्तोक ने पहले ही हॉफ में धाक दिखाई। कप्तान राजगुरू के निर्देशन में सुकेश हेगड़े, रोहित बलियान ने अच्छी रेडिंग का प्रदर्शन किया। इनका जौहर सेकेंड हॉफ में भी जारी रहा। हालांकि ऑल राउंडर आर। कुमार नहीं चले।

प्रो कबड्डी का आगाज

प्रो कबड्डी सीजन टू के तीसरे पड़ाव में पटना के पाटलिपुत्रा स्टेडियम में मैच का शुभारंभ हुआ। चमचमाती रंगीन लाइट और बड़ी संख्या में कबड्डी समर्थकों के बीच दर्शकों ने स्पोर्टिग टैलेंट के साथ खूब इंज्वॉय किया। भोजपुरी गायक मनोज तिवारी के राष्ट्रीय गीत से कबड्डी का शुभारंभ हुआ।

आज मुकाबला दबंग से

फ्क् जुलाई को रात आठ बजे से पटना पायरेट्स का मुकाबला दिल्ली दबंग से होगा। दिल्ली के प्लेयर्स पटना आकर स्टेडियम में सुबह-सुबह प्रैक्टिस करते दिखे। इस टीम में 'पॉवर पैक' के रूप में जसमेर सिंह, श्रीकांत तेवटिया जैसे ऑल-रांउडर हैं। साथ ही काशिलिंग अड़के, सुरजीत, पुनीत कुमार, अमित सिंह जैसे धाकड़ रेडर हैं। डिफेंस लाइन में अमित सिंह, डॉग जु हांग, राकेश कुमार है। देखना दिलचस्प होगा कि अगर ये प्लेयर एक लय में खेले तो पटना टीम को परेशानी हो सकती है। प्रो कबड्डी सीजन वन में यह टीम पटना से तीन पायदान नीचे छठे स्थान पर थी। इस बार टीम कामबिनेशन तगड़ा है।