PATNA/ HAZIPUR : नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज के निकट शुक्रवार को दिनदहाड़े लुटेरों ने कारबाईन के बल पर एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से चालीस हजार रुपए की लूट कर ली तथा हवा में हथियार लहराते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर तत्काल नगर थाना की पुलिस पहुंच गई तथा घटना की जांच-पड़ताल शुरु कर दी गई है।

लूट की घटना को लुटेरों ने एक दुकान के अंदर घुसकर अंजाम दिया है। इस घटना के बाद से व्यवयायियों में दहशत का माहौल कायम हो गया है। लुटेरों के भागने की दिशा में पुलिस ने पीछा भी किया लेकिन सफलता हाथ नहीं लग सकी। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। दिनदहाड़े घटित इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों के चेहरे पर दहशत साफ झलक रही थी। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

खाताधारियों से डेली कलेक्शन

मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर-लालगंज मुख्य मार्ग पर हथसारगंज के निकट स्थित साइजा फाइनेंस कंपनी का मुख्य शाखा एक भवन में चलता है। इस कंपनी का एक कर्मचारी सारण जिला के दरियापुर थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी अमरजीत कुमार शुक्रवार को कंपनी के खाताधारियों से डेली कलेक्शन अपने बाइक से कर रहा था। वह राजकीय मध्य विद्यालय हथसारगंज के सामने स्थित स्वीटी लेडिज गिफ्ट कार्नर के सामने अपनी बाइक खड़ी कर दुकान के अंदर गया तथा दुकान चला रही महिला से खाता का रुपया ले ही रहा था कि एक बाइक पर सवार दो युवक बाइक से उक्त दुकान के निकट रुके और दोनों दुकान के अंदर प्रवेश कर गए।

दुकान के अंदर प्रवेश करते ही दोनों युवकों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को अपने कब्जे में ले लिया तथा रुपयों से भरा बैग मांगने लगा जिसका कर्मचारी ने विरोध किया। कर्मचारी के विरोध करने पर दोनों में से एक युवक ने अपने पास के बैग में से कारबाइन निकाल लिया और कर्मचारी को हथियार के अपने क?जे में ले लिया। हथियार पर नजर पड़ते ही कर्मचारी ने रुपयों से भरा बैग लुटेरों को दे दिया। रुपयों वाला बैग लेने के बाद दोनों लुटेरे हवा में हथियार लहराते हुए भाग निकले। कर्मचारी ने लुटेरों के भागने के बाद शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर दर्जनों लोग जुट गए। दिनदहाड़े बाजार में घटित इस घटना से सभी सकते में आ गए।