PATNA : कंकड़बाग में किराए के कमरे में एक महिला काफी दिनों से सेक्स रैकेट चला रही थी। वह बंगाल से युवतियों को लाकर उनका जिस्म बेचती थी। जब एसएसपी ने ऑपरेशन विश्वास के तहत सेक्स रैकेट के खिलाफ पुलिस को टारगेट दिया तो ये बड़ा खुलासा हुआ। पुलिस ने मोतिहारी संचालिका के साथ एक युवक और बंगाल की एक युवती को गिरफ्तार किया है। पुलिस मकान को जब्त करने की तैयारी कर रही है।

- पुलिस रही मस्त, एसएसपी को मिली सूचना

सेक्स रैकेट की सूचना रविवार को एसएसपी मनु महाराज को फोन पर मिली। उन्होंने मामले को गंभीरता से लिया और पुलिस टीम को सर्च कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया। कंकड़बाग थाना के साथ महिला पुलिस को लगाया गया। पुलिस ने मंगलवार को क्षेत्र के पूर्वी इंद्रानगर रोड नम्बर एक में स्थित अमित के मकान में छापेमारी तो वहां से फतुहा निवासी रंजीत कुमार संदिग्ध हाल में मिला। पुलिस ने कमरे से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

- हर बरामदगी में बंगाल की युवतियां

पटना पुलिस जब भी सेक्स रैकेट का खुलासा करती है तो बंगाल की युवतियों का नाम सामने आता है। हाल ही में कदमकुआं, पत्रकारनगर और अन्य कई थाना क्षेत्रों में बड़ा खुलासा हुआ है। हर मामले में बंगाल की युवतियों को सेक्स रैकेट में इस्तेमाल किए जाने का मामला सामने आया है। ऐसे में ये बात साफ है कि सेक्स रैकेट में बंगाल की युवतियों को लाया जा रहा है।

सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी जिसपर टीम को लगाया गया और बड़ा खुलासा हुआ। पूछताछ में संचालिका ने बताया कि वह बंगाल से युवतियों का लाकर धंधा कराती थी। मकान जब्त करने की कार्रवाई की जा रही है।

- मनु महाराज, एसएसपी