- रामकृष्ण द्वारिका कॉलेज का मामला

- हंगामा बढ़ता देख हुई पुलिस की तैनाती

PATNA :

कंकड़बाग स्थित रामकृष्ण द्वारिका कॉलेज में शनिवार को लगातार दूसरे दिन इंटरमीडिएट सत्र 2019 से 2021 के छात्र एवं छात्राओं का रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं मिलने से स्टूडेंट का गुस्सा फिर भड़क गया। रजिस्ट्रेशन नंबर के लिए बड़ी संख्या में छात्र एवं स्टूडेंट कॉलेज में उपस्थित हुए थे। रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं मिलने से भड़के स्टूडेंट्स ने विरोध जताते हुए कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा किया। बता दें कि इससे पहले स्टूडेंट इंटर काउंसिल की बिल्डिंग के सामने भी जमा होकर बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के खिलाफ नारेबाजी कर चुके हैं।

दी आत्मदाह की धमकी

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे कॉलेज के छात्र संघ अध्यक्ष लालू कुमार यादव ने बताया कि यह छात्रों के करियर का सवाल है और लगभग 200 स्टूडेंट्स को रजिस्ट्रेशन नंबर से वंचित रखा गया है। यदि जल्द ही इस बात का संज्ञान नहीं लिया गया तो वह प्रभावित छात्रों के साथ आत्मदाह करेंगे। उन्होंने बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष और कॉलेज के प्रिंसिपल से प्रभावित छात्रों के लंबित रजिस्ट्रेशन को पूरा करने की मांग की है।

शांति व्यवस्था बनाने की अपील

इस पूरे मामले को लेकर कॉलेज प्रशासन की ओर से प्रिंसिपल डॉ इंद्रजीत प्रसाद राय ने प्रदर्शन कर रहे छात्रों को समझते हुए जल्द ही इस समस्या को सुलझाने की बात कही। वहीं प्रदर्शन कहीं उग्र ना हो जाए, इस बात से अलर्ट रहते हुए कंकड़बाग थाना से बड़ी संख्या में कॉलेज कैंपस में पुलिस बल की तैनाती हुई।