रूपेश हत्याकांड

-एयरपोर्ट पर दिनभर सीसीटीवी फुटेज खंगालती रही पटना पुलिस

-देररात एसआईटी और एयरपोर्ट थाने की टीम ने 4 संदिग्धों को किया चिह्नित

-रूपेश के एयरपोर्ट से निकलते समय सामने खड़े हो बातचीत कर रहा था संदिग्ध

PATNA: इंडिगो के पटना स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड में सीसीटीवी फुटेज देखने से लग रहा है कि बाइक सवार दो संदिग्ध एयरपोर्ट से ही रूपेश के पीछे लगे थे। पटना पुलिस की तीनों टीमों ने बुधवार को अलग-अलग पटना एयरपोर्ट पर पहुंच कर जांच में जुटी रही। पुलिस के सीनियर अफसर भी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देख रहे हैं और रूपेश के सहयोगियों से भी बात की। अफसर सभी जानकारियां जुटाने में लगी है।

6 कैमरों में मिली बाहर आने की तस्वीर

एयरपोर्ट के छह कैमरों में रूपेश सिंह बाहर निकलते दिख रहे हैं। पहली तस्वीर शाम 6.42 बजे की है, जब रूपेश टर्मिनल भवन से बाहर की ओर निकल रहे हैं। वहां से सीधे स्टाफ कार पार्किंग में पहुंचे। जब रूपेश कार पार्किंग में एंट्री करते हैं, उस समय दो युवक बाइक से बाहर निकलते देखे गए। करीब 6.49 बजे रूपेश गाड़ी से तेजी से बाहर निकलते दिखे। उनकी गाड़ी 6.52 बजे एयरपोर्ट से बाहर निकली। 6.55 बजे रूपेश सिंह की गाड़ी केंद्रीय विद्यालय बेली रोड के पास पहुंची। जब उनकी गाड़ी बेली रोड क्रॉस कर दाएं मुड़े, उस समय बाइक सवार गाड़ी को ओवरटेक करते दिखे। बाइक सवार दोनों युवकों की तलाश जारी है।

फुटेज से हो रही लाइनर की तलाश

एयरपोर्ट पर रूपेश सिंह के हत्याकांड की जांच करने पहुंची पुलिस टीम 6 घंटे तक अलग-अलग टुकडि़यों में सीसीटीवी की फुटेज खंगालती रहीं। 6 घंटे की मशक्कत के बाद 10 से 12 लोगों से संदेह के आधार पर पूछताछ भी की गई। हालांकि पुलिस को कोई बड़ा क्लू हाथ नहीं लगा। जब रूपेश की गाड़ी स्टाफ पार्किंग से बाहर निकल रही थी, उसी समय एक व्यक्ति आसमानी शर्ट और पैंट में टोपी पहने रूपेश सिंह के बगल से गुजरा था। जब गाड़ी पार्किंग से निकल थ्रू-लेन में मुड़ी तो वह गौर से देख रहा था। पुलिस जब सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही थी, तब वही व्यक्ति फिर दिखा। उससे पुलिस ने काफी देर तक पूछताछ भी की।

काली रंग की बाइक से निकले दो युवक

बाद में पता चला कि वह टैक्सी चलाता है और जब रूपेश की गाड़ी बाहर निकली थी संयोगवश स्टाफ कार पार्किंग की ओर जा रहा था। पुलिस 4 संदिग्धों की तलाश कर रही है। जब रूपेश बाहर निकले, उससे पहले बाइक से बाहर निकलने वाले दोनों युवकों के साथ पार्किंग के बाहर चबूतरे पर बैठे दो युवकों पर भी संदेह है। रूपेश के जाने के थोड़ी देर बाद चबूतरे पर बैठे दोनों युवक काली रंग की पल्सर से बाहर निकले थे।