- दरवाजा तोड़कर घुसे चोरों ने पीआर वाटर इंडस्ट्रीज से गायब की आरओ मशीन और बैटरी

- 22 अक्टूबर को भी हुई थी चोरी, दुकान संचालक सुनील ने दर्ज कराई प्राथमिकी

PATNA

: राजधानी में चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने में पुलिस को सफलता नहीं मिल रही है। जक्कनपुर थानांतर्गत मीठापुर बस स्टैंड के पास सोमवार रात पीआर वाटर इंडस्ट्रीज से चोरों ने डेढ़ लाख रुपए का माल पार कर दिया। इसी भवन के ऊपरी मंजिल पर रहने वाले दुकान संचालक सुनील कुमार जब मंगलवार की सुबह आए तो घटना की जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इत्तिला दी।

पहले भी हुई थी चोरी

बीते 22 अक्टूबर को भी उनकी दुकान से सामान और नकदी मिलाकर 65 हजार 600 रुपए की चोरी हुई थी। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि चोरी में परिचित के हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। सभी बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है। पीआर वाटर इंडस्ट्रीज नामक दुकान के मालिक रेयाज अहमद अंसारी और संचालक सुनील कुमार भवन की ऊपरी मंजिल पर ही रहते हैं।

दरवाजा तोड़ अंदर घुसे चोर

सुनील के मुताबिक, चोर दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे थे। दुकान से 30-35 पीस आरओ मशीन और बैटरी लेकर चले गए, जिसकी कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपये बताई जा रही है। सुनील का कहना है कि 22 अक्टूबर को भी इसी तरह चोरी हुई थी। चोरों ने दुकान के अंदर बने किचन का ताला भी तोड़ दिया था। उस वक्त काउंटर से 25 हजार 600 नकदी और 40 हजार रुपये के सामान चोरी किए गए थे।