- मीठापुर बस स्टैंड बाईपास रोड पर दम्पति को ट्रक ने कुचला

- लोगों ने किया सड़क जाम, एक घंटे तक होता रहा बवाल

- हाईकोर्ट के पास अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर

PATNA : संडे को शहर में दो एक्सीडेंट की वारदातें हुई, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। मीठापुर बस स्टैंड के पास बाईपास पर बाइक सवार दम्पति को एक ट्रक ने टक्कर मार दिया, जिससे दोनों की मौत हो गई। वहीं, बेली रोड पर हाईकोट के समीप घर लौट रहे दो बाइक सवारों को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसमें एक सवार की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी है, उसका इलाज निजी नर्सिग होम में किया जा रहा है। मीठापुर में हुए हादसे के बाद लोगों ने बवाल किया और पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। चार थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति संभाली।

डॉक्टर के यहां से लौट रहे थे

सुबह करीब 11 बजे बाइक पर सवार बबलू तिवारी (45भ्) पत्‍‌नी पूनम (42ख्) के साथ कंकड़बाग एरिया से डॉक्टर से चेकअप करवाकर आ रहे थे। इसी दौरान मीठापुर बाइपास के पास एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। बबलू के सिर पर जबकि पत्‍‌नी को पेट में चोट लगी। बबलू की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि पूनम की मौत अस्पताल लाते समय हुई। दोनों विशुनपुर पकड़ी के रहने वाले थे। बबलू की हाजीपुर में लाइन होटल है। तीन बच्चे हैं, जिसमें एक बेटी की शादी हो चुकी है।

टाइम पर नहीं आया एम्बुलेंस

एक्सीडेंट के बाद काफी देर तक पूनम की सांसे चल रही थी। अगर समय पर एम्बुलेंस आ जाती और इलाज के लिए भेज दिया जाता तो शायद उसकी जान बच सकती थी। स्थानीय लोगों का कहना है पुलिस वाले भी उस वक्त भाग निकले नहीं तो उसकी जान बच सकती थी। एक्सीडेंट के बाद स्थानीय लोग हर बार की तरह इस बार भी भड़के और सड़क जाम कर दिया। आखिरकार पुलिस को दो बार उन्हें खदेड़ना पड़ा लाठीचार्ज भी किया गया, जिसके बाद लोगों ने रोड़ेबाजी भी की जिसमें कांस्टेबल सहित दो पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। जक्कनपुर, बेऊर, कंकड़बाग और रामकृष्णा नगर थाने की पुलिस ने पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया।

शादी से लौट रहे युवक की मौत

रात के करीब डेढ बजे दानापुर से लौट रहे सुमित कुमार (22ख्) की मौत एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हो गई। उसकी बाइक पर सवार स्टाफ राजेश कुमार जख्मी हो गया। सुमित शादी में वीडियो रिकार्डिग का काम करता था। पुनाईचक का सुमित देर रात वह शादी से ही लौट रहा था। इसकी जानकारी थानाध्यक्ष कोतवाली अजय कुमार ने दी।