- सिवान के अलीमर्दनपुर में हुई वारदात, पत्नी और एक पुत्री पर भी जानलेवा हमला

- खुद पुलिस गश्ती दल को रोककर दी जानकारी, खुदकुशी की कोशिश भी की, फोरेंसिक टीम ने लिए नमूने

SIWAN: सोमवार की देर रात सनकी व्यक्ति अवधेश चौधरी ने सोए अवस्था में तीन बेटे और एक बेटी को कुल्हाड़ी से काट डाला। उसने पत्नी और एक पुत्री पर भी जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद बाहर निकल डीएम और थानाध्यक्ष को फोन कर घटनाक्रम बताने का प्रयास किया। फोन रिसीव नहीं होने पर घर वापसी के वक्त स्थानीय थाने के गश्ती दल को रोका और घटना की जानकारी दी। उससे पूरा वाकया सुन पुलिस दंग रह गई। वारदात सिवान के भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के बलहा अलीमर्दनपुर गांव में की है। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर जब उसके घर पहुंची तो पाया कि तीन के शव कमरे में पड़े थे। पत्नी, एक पुत्र व एक पुत्री की सांसें चल रही थीं। पुलिस ने इन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। रास्ते में एक और पुत्र की मौत हो गई। 17 वर्षीय ज्योति कुमारी, 15 वर्षीय अभिषेक कुमार, 12 वर्षीय नीतेश कुमार उर्फ भोला और नौ वर्षीय मुकेश कुमार की मौत हुई है। घायलों में रीता देवी व 14 वर्षीय अंजलि कुमारी शामिल हैं। दोनों का पटना इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

आत्महत्या की कोशिश की

अवधेश ने पुलिस को बताया कि वारदात के बाद आत्महत्या करने के लिए उसने केरोसिन पीने के बाद जहर खाया। यह जान पुलिस ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अभिरक्षा में इलाज चल रहा है।

मां को दी सूचना

उसने पुलिस को बताया कि अवधेश सोमवार की देर रात खाना खाने के बाद टहलने निकला था। जब उसे मानसिक स्थिति ठीक नहीं लगी तो वह घर पहुंचा और घर में रखी कुल्हाड़ी से बारी-बारी से अलग-अलग कमरे में सोए हुए पत्नी व बच्चों पर वार कर दिया। अवधेश ने बताया कि नए घर में पत्नी व बच्चों को मारने के बाद पास के पुराने घर में अपनी मां को भी घटना की जानकारी दी।