----रफ्तार का कहर----

- तेज बारिश के बीच हादसा, फरार हो गया ऑटो चालक

- बिहटा से एडमिशन फॉर्म भर कर आ रहे थे तीनों युवक

PATNA

तेज बारिश के बीच पटना में गुरुवार को वाहन की तेज रफ्तार तीन युवकों के मौत का कारण बन गई। घटना जिले के दानापुर शाहपुर थाना क्षेत्र की है। खबर के अनुसार गुरुवार दोपहर हो रही तेज बारिश के बीच एक बाइक पर सवार होकर तीन युवक दानापुर से उसरी गांव की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में डिबरा गांव के पास तेज रफ्तार में आ रहे एक ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी। छात्रों की पहचान गोलापर गजाधरचक निवासी विजय प्रसाद का पुत्र अनुराग उर्फ बिट्टू (22), गाभतल निवासी ¨टकू सिंह का पुत्र सौरभ उर्फ लुई (18) और बिस्कुट फैक्ट्री मोड़ निवासी विनोद राय के पुत्र दीपक कुमार के रूप में हुई है। खबर मिलते ही तीनों के स्वजन अस्पताल पहुंचकर चीत्कार करने लगे।

बाइक के परखच्चे उड़ गए

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक का संतुलन बिगड़ने पर उसकी ऑटो से टक्कर हो गई। भिडंत इतनी जोरदार थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गये। घटना में बाइक सवार तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों छात्र बिहटा स्थित जीजे कॉलेज से एडमिशन फार्म भरकर घर लौट रहे थे, तभी दुर्घटना हुई। हादसे के बाद चालक ऑटो छोड़कर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। तीनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

एडमिशन फॉर्म भर कर लौट रहे थे

जानकारी के अनुसार, अनुराग उर्फ बिट्टू अपने दोस्त सौरभ उर्फ लुई और दीपक कुमार के साथ बाइक से बिहटा में नामांकन फार्म भरने सुबह घर से निकला था। फॉर्म भरने के बाद तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जब दुर्घटना हुई तो तेज बारिश हो रही थी। आनंद बाजार की ओर से दो ऑटो वाले ओवरटेक कर रहे थे। इसी दौरान शिवाला की ओर से बाइक आ रही थी। ढिबरा मोड़ के समीप बाइक अनियंत्रित हो गई और ऑटो से भिड़ गई। तीनों छात्र दूर जा गिरे और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। दुर्घटना के कारण जाम लग गया। शाहपुर थाना के अपर थानाध्यक्ष धीरज कुमार मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। प्रशिक्षु डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि बाइक और ऑटो की टक्कर में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हुई है।