- नीमाचांदपुरा थाना के इस्फापुल से गंडक नदी में बच्चियों को फेंका

- मछली पकड़ रहे मछुआरों ने दोनों बच्चियों को बचाया

PATNA/BEGUSARAI: नावकोठी और चांदपुरा को जोड़नेवाले पुल से मंगलवार की सुबह एक मां ने दो बच्चियों को नदी में फेंक प्रेमी संग फरार हो गई। बच्चियों को फेंकते देख लोग चिल्लाने लगे। इसी बीच नदी में मछली पकड़ रहे मछुआरों ने दोनों बच्चियों को सुरक्षित निकाल लिया। ग्रामीणों ने बताया कि बाढ़ आने से मटिहानी थाना के रचियाही निवासी सुरेश शर्मा की पत्नी नीलू देवी ब् वर्षीय अनु और ख् वर्षीय साक्षी उर्फ प्रीति कुमारी के साथ नावकोठी थाना के सिसौनी में पिता के साथ रह रही थी। इसी बीच लाखो के गोपाल उर्फ गोविन्द सिंह से प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ। इसकी जानकारी नीलू के पिता को हुई। पिता ने पुत्री को डांट-फटकार कर मंगलवार को ससुराल पहुंचाने की बात कही।

मछुआरे ने दोनों बच्चियों को बचाया

मंगलवार को ससुराल जाने के डर से नीलू घर निकली और दोनों बच्चियों को नदी में फेंक प्रेमी संग फरार हो गई। गंडक में मछली पकड़ रहे मछुआरा बलराम सहनी और उसके सहयोगियों ने दोनों बच्चियों को बचा लिया। सूचना पर पहुंची नीमाचांदपुरा थाने की पुलिस ने दोनों बच्चे को थाने ले आई। इधर सूचना गांव में आग की तरह फैल गई। थाने में लोगों की भीड़ जुट गई।

नाना ने बेटी नीलू और उसके प्रेमी गोपाल पर हत्या के प्रयास का प्राथमिकी दर्ज कराई है। टीम गठित की गई है। शीघ्र ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-राजेश कुमार, एसडीपीओ, सदर