- बारिश तो रुका, लेकिन पानी निकालने में हो रही परेशानी

PATNA :

बारिश भले ही रुक-रुक कर पटनाइट्स को गर्मी से राहत दे रही है, लेकिन गलियों में जमने वाला पानी लोगों के लिए मुसीबत बना हुआ है। बरसात रुकने के बाद भी कई इलाकों से पानी नहीं निकल पाया है कीचड़ और गंदगी के बीच जलजमाव परेशानी का सबब बना हुआ है। सबसे ज्यादा बुरा हाल बाईपास से सटे इलाकों का है। हरनीचक, कृष्ण विहार कॉलोनी महावीर कॉलोनी, हसनपुर, मित्र मंडल कॉलोनी, पुलिस कॉलोनी आदि इलाकों में कई गलियां अभी भी डूबी हुई हैं।

बेउर मोड़ से ही शुरू हो जाता है जलजमाव

यूं तो वार्ड 11 बेउर का हर इलाका और हर गली जलजमाव झेल रही हैं। बेउर मोड़ से घुसते ही मुख्य बाजार में पानी लगा है। पानी टंकी के पास मैदान का रास्ता तोड़ कर उसके पानी को सड़क पर बहने के लिए छोड़ दिया गया है। जिस कारण हर गली में पानी लगा है और लोगों को उसी में से होकर गुजरना पड़ता है। यह कई दिनों से चल रहा है और कब तक चलेगा इसका पता किसी को नहीं है।

पुलिस कॉलोनी में धीरे निकल रहा है पानी

वार्ड 10 स्थित पुलिस कॉलोनी से बारिश का पानी निकालने में निगम का पसीना छूट रहा है। पुलिस कॉलोनी की सड़कों पर भी पानी भरा हुआ है। कॉलोनी से धीमी गति से पानी निकल रहा है। मुख्य सड़कों का पानी निकल गया है। संप हाउस का नाला क्षतिग्रस्त होने से पूरी क्षमता के साथ जलनिकासी नहीं हो पा रही है। निगम की टीम कई स्थानों पर चैंबर साफ कराने पहुंची। नाला साफ करने में मशीन का भी इस्तेमाल किया जा रहा है।