PATNA: दुष्कर्म के आरोपी सह निलंबित डीएसपी मुख्यालय कमलकांत की पत्नी ने दुष्कर्म पीडि़ता के पक्ष में बयान दर्ज कराया है। दुष्कर्म की पीडि़ता को न्याय दिलाने के लिए वह ट्यूजडे को पटना से गया व्यवहार न्यायालय पहुंचीं। उन्होंने धारा 164 का बयान दर्ज कराकर पति के खिलाफ और पीडि़ता के साथ का पूरा घटनाक्रम बताया है। डीएसपी की पत्नी ने बताया कि उस वक्त नाबालिग के भाई द्वारा अश्लील हरकत की शिकायत की गई थी, लेकिन ओहदे की वजह से आवाज दबा दी गई थी।

अब जगी न्याय की उम्मीद

आरोपित डीएसपी कमलाकांत 2017 में गया मुख्यालय में डीएसपी के पद पर तैनात थे। उस वक्त काम करने के लिए नाबालिग बच्ची को लाया गया था। गया के सरकारी आवास पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया था। इसकी शिकायत उस वक्त पीडि़ता के भाई ने पुलिस को लिखित में की थी, पर कमलाकांत के रसूख के आगे उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उस वक्त आरोपी डीएसपी ने अपने ओहदे का इस्तेमाल कर मामले को दबा दिया था, लेकिन चार साल बाद आरोपी की पत्नी पीडि़ता को न्याय दिलाने को आगे आई हैं। लिहाजा, अब पीडि़ता को न्याय मिलने की उम्मीद जगी है।

वर्ष 2017 की

है वारदात

आरोपी डीएसपी की पत्नी के साथ पटना क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर हरेंद्र कुमार भी गया व्यवहार न्यायालय पहुंचे थे। सब इंस्पेक्टर हरेंद्र कुमार ने बताया कि उक्त वारदात वर्ष 2017 की है, उस वक्त कमलाकांत गया मुख्यालय में डीएसपी के पद पर तैनात थे। उनके यहां एक नाबालिग बच्ची को घर पर काम करने के लिए लगाया गया था। डीएसपी ने एक दिन उसके साथ दुष्कर्म किया था।