JAMSHEDPUR : सोनारी थाना अंतर्गत मरीन ड्राइव स्थित भूतनाथ मंदिर के पास तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। जिससे बाइक के डिवाइडर से टकराने के बाद चालक पोल से जा टकराया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना सोमवार शाम 6.30 बजे की है। मौके पर पहुंची पीसीआर वैन मृतक की पहचान में जुट गई। सोनारी पुलिस ने बाइक के नंबर के आधार पर मृतक के परिजनों से संपर्क किया और मामले की पूरी जानकारी दी।

दाईगुटू का था रहनेवाला

मृतक की पहचान मानगो दाईगुटू स्थित डीपासाही निवासी चंदन कुमार कुमार के रूप में की गई। पुलिस ने शव को एमजीएम अस्पताल के शीत गृह में रखवा दिया है। जानकारी के बाद चंदन के के परिजन रोते बिलखते एमजीएम पहुंचे। चंदन के पिता सुदामा भारती ऑटो चालक है। दो भाई और दो बहनों में चंदन सबसे बड़ा था। वह टाटा स्टील में ड्राइवर था। परिजनों ने बताया कि सोमवार से उसकी ड्यूटी 6 बजे से हुई थी।

डांटता था चंदन

चंदन के छोटे भाई कौशल ने बताया कि जब भी वह भाई की बाइक को तेज रफ्तार से चलाता था तो भाई उसे डांटता था। कभी-कभी पिटाई भी किया करता था। पुलिस ने बताया कि चंदन की बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। डिवाइडर से टकराने के बाद चंदन पोल के टकराया। वहीं पोल से टकराने का बाद करीब दस फीट तक वह सड़क पर घसीटता चला गया। चंदन ने हेलमेट नहीं पहना था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हेलमेट रहता तो शायद उसकी जान बच सकती थी।