- सेंट जोंस स्कूल के बाहर किए युवकों ने खतरनाक स्टंट

Meerut: छात्राओं को देखकर सेंट जोंस स्कूल के बाहर युवकों ने बाइक से खतरनाक स्टंट किए। जिसकी चपेट में आने से कई छात्राएं बाल-बाल बच गई। स्टंट देखकर छात्राओं में भगदड़ मच गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। जबकि दो फरार होने में सफल रहे।

छुट्टी के दौरान किए स्टंट

पुलिस के अनुसार दोपहर को सेंट जोंस सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छुट्टी हुई तो बाइक सवार तीन युवकों ने छात्राओं को देखकर बीच सड़क पर स्टंट शुरू कर दिया। बाइक छात्राओं के नजदीक ले जाकर युवकों ने स्टाइल में फब्तियां कसनी शुरू कर दी। साथ ही स्टंट करते वक्त बाइक का अगला पहिया तेजी से उठा तो उसका बैलेंस बिगड़ गया। कई छात्राएं बाइक की चपेट में आने से बच गई।

मची चीख-पुकार

स्कूल की छुट्टी की वजह से बच्चों की भीड़ होने के कारण भगदड़ के बाद चीख-पुकार मच गई। पूरे मामले की जानकारी स्कूल प्रशासन के पास पहुंची तो तुरंत सदर बाजार थाने फोन कर इसकी सूचना दी गई। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची तो बाइक सवार दो युवक भाग निकले। एक युवक विशांत निवासी पांडवनगर को पुलिस ने बाइक के साथ पकड़ लिया। पुलिस युवक को सदर बाजार थाने ले गई। युवक शहर के अच्छे कालेज से मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा है।

वर्जन

आरोपी युवक को जमानत पर छोड़ दिया गया है। दूसरे युवकों को भी पकड़ा जाएगा।

-पंकज पंत, इंस्पेक्टर सदर थाना

--