-डायरेक्टर चैंबर के पास पार्किग में कर रहे थे चोरी

-चोरों की निशानदेही पर हो सकता है बड़ा खुलासा

RANCHI (25 July) : बरियातू थाना क्षेत्र के रिम्स हास्पिटल कैंपस से तीन चोरों को बाइक चोरी करते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। उनके पास से पुलिस ने एक थैले में नट-बोल्ट खोलने वाले औजार भी बरामद किया गया है। पुलिस चोरों से पूछताछ कर रही है। हालांकि चोरों के बदलते बयान की वजह से पुलिस भी अभी कुछ कहने से इनकार कर रही है। लेकिन पुलिस का यह भी मानना है कि चोरों से पूछताछ में इनके गैंग का खुलासा हो सकता है।

कैंपस में ही कर रहे थे चोरी

बताया जाता है कि दोपहर में ढाई बजे के करीब तीन चोर एक बाइक का नट-बोल्ट खोल रहे थे। इसी दौरान बरियातू थाना कैंप के कांस्टेबल उधर से गुजर रहे थे। इसी दौरान उनकी नजर चोरों पर पड़ी थी उन्होंने चोरों को धर दबोचा। इस काम में वहां मौजूद गार्ड ने उनकी मदद की। उसके बाद तीनों को पकड़कर रिम्स स्थित बरियातू थाना कैंप में लाया गया। इसकी सूचना बरियातू थाना को दी गई। जिसके बाद उन्हें थाना ले जाया गया, जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

गिरफ्तार चोर कर सकते है बड़ा खुलासा

पुलिस का मानना है कि अरेस्ट किए गए तीनों चोर शातिर है। पूछताछ के दौरान वे बार-बार अपना बयान बदल रहे है। हालांकि पुलिस उनसे सख्ती से पूछताछ कर रही है। ऐसे में उनकी निशानदेही पर चोरी किए गए बाइक भी बरामद किए जा सकते है। साथ ही उनसे पूछताछ में उनके गैंग का खुलासा होने की संभावना है।