--सिटी में बाइकर्स गैंग ने मचा रखा है आतंक, आए दिन हो रही छिनतई की घटनाएं

-- पंडरा पुलिस ने बाइकर्स गैंग के तीन मेंबर्स को किया अरेस्ट, धुर्वा में महिला से लूटी चेन

RANCHI : अपनी सिटी एक बार फिर से बाइकर्स गैंग के निशाने पर है. यहां एक नहीं बल्कि कई गैंग एक्टिव हो गए हैं. नतीजा आए दिन महिलाओं से चेन छिनतई और लोगों के मोबाइल और बैग झपटे जा रहे हैं. थर्सडे को स्थिति यह थी कि एक ओर पंडरा पुलिस एक गैंग के तीन मेंबर्स को अरेस्ट कर रही थी और दूसरी ओर धुर्वा में दूसरे गैंग के मेंबर्स एक महिला से चेन की छिनतई की घटना को अंजाम दे रहे थे.

घटना में शामिल बाइक बरामद

पंडरा पुलिस थर्सडे को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर बाइकर्स गैंग के तीन मेंबर्स को अरेस्ट करने में सफल रही. अरेस्ट मेंबर्स में श्रवण कुमार टोप्पो (कोतवाली एरिया), विकास कुमार, छोटू पासवान (सुखदेवनगर एरिया) शामिल हैं. पुलिस ने इनलोगों के पास से छिनतई में शामिल सीबीजेड बाइक भी बरामद की है.

दो दिन पहले छीना था बैग

सिटी एसपी अनूप बिरथरे ने बताया कि दो दिन पहले सुखदेवनगर एरिया में रहनेवाले विकास कुमार मिश्रा से बजरा पुल के पास बाइकर्स बैग झपटकर भाग गए थे. पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की और छापेमारी कर आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. अरेस्ट हुए आरोपियों ने सिटी में कई महिलाओं से चेन छिनतई की बात भी स्वीकार की है.

महिला से चेन की छिनतई

थर्सडे की दोपहर धुर्वा थाना एरिया के संत थॉमस स्कूल के पास एक बाइक पर सवार दो क्रिमिनल्स एक महिला से चेन की छिनतई कर फरार हो गए. घटना दोपहर दो बजे के आसपास की है. महिला ने पुलिस को बाइक का नंबर बता दिया है. जब बाइक के ओनर के बारे में जानकारी ली गई तो वह डोरंडा इलाके का निकला. पुलिस आरोपियों की अरेस्टिंग के लिए छापेमारी कर रही है.