चलती बाइक से निकाली चाबी, दो बाइकों पर आए पांच बदमाश

सड़क पर गिरने से युवक के सिर में लगी चोट

आगरा. थाना एत्मादउद्दौला क्षेत्र स्थित नुनिहाई में थाने के पीछे ही बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया. बाइक सवार बदमाशों ने युवक को लात मार कर गिरा दिया और तमंचे दिखा कर जेब में रखे रुपये और मोबाइल लूट ले गए. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है.

तगादे से ला रहा था रुपये

थाना डौकी के बमरौली कटारा निवासी पोप सिंह उर्फ पप्पू ताजगंज निवासी मोहम्मद शकील की प्लास्टिक का दाना बनाने वाली फैक्ट्री में 10 महीने से काम कर रहा है. शनिवार की दोपहर पप्पू हाथरस रोड से तगादे का 50 हजार रुपया लेकर बाइक से आ रहा था. रुपये उसने पेंट की जेब में रखे थे.

नुनिहाई रोड पर बदमाशों ने लूटा

नुनिहाई पुलिस चौकी के पास पप्पू को कुछ काम था तो वह रामबाग से सीधे न आकर नुनिहाई की तरफ मुड़ गया. यहां से काम निपटा कर एत्मादउद्दौला की तरफ जा रहा था. उसी दौरान रास्ते में थाना एत्मादउद्दौला के पीछे दो बाइकों पर आए पांच बदमाशों ने उसे घेर लिया.

बाइक की चाबी निकाल कर मारी लात

आरोप है कि बाइक सवार बदमाशों ने बाइक बराबर से लाकर उसकी बाइक की चाबी निकाल ली और लात मार कर उसे गिरा दिया. तीन बदमाशों के पास तमंचे थे. बदमाशों ने तमंचे तान दिए और जेब में रखे नोट निकाल लिए, साथ ही मोबाइल भी लूट लिया. इसके बाद बदमाश नुनिहाई रोड पर भाग निकले. पप्पू ने उस दौरान शोर मचाया लेकिन बदमाश तब तक आखों से ओझल हो चुके थे.

गिरने से लगी सिर में चोट

बदमाशों द्वारा लात मारने से वह सड़क पर गिर गया जिससे उसके सिर में चोट लग गई. थाने के पास रहने वाले युवक ने उसकी मदद की. पुलिस कंट्रोल रूम फोन किया, साथ ही पप्पू की बात उसके मालिक से कराई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की. पुलिस ने मुख्य बैरियरों पर चेकिंग शुरू करा दी.

20 हजार लूट ले गए बदमाश

पप्पू की जेब में 50 हजार रुपये थे, पर एक जेब में 20 हजार रुपये व दूसरी जेब में 30 हजार रुपये थे. बदमाशों ने 20 हजार वाली जेब पर झपट्टा मारा. मोहम्मद शकील के मुताबिक तीस हजार रुपये बच गए. मोहम्मद शकील भी पहुंच गए. पप्पू को हॉस्पिटल ले गए. यहां से घर भेज दिया. पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है. बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधे हुए थे. सभी बदमाश नई उम्र के बताए जा रहे हैं.