JAMSHEDPUR: फॉच्र्यून प्रजेंट्स एवन साइकिल दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकथॉन सीजन-11 की चर्चा शहर में शुरू हो गई है। यह सिटी का सबसे पसंदीदा इवेंट है, जिसका इंतजार शहर के लोग बेसब्री से कर रहे हैं। जोश, जुनून और युवाओं का पंसदीदा इवेंट बाइकथॉन में अब महज नौ दिन ही बाकी हैं। 29 सितंबर की सुबह बिष्टुपुर के मोदी पार्क से रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा। बाइकथॉन सीजन-11 में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है। बाइकथॉन सीजन-11 में भाग लेने वाले प्रतिभागी फीस देकर ऑनलाइन और ऑफ लाइन रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं।

कूपन से मिलेगा किट

रजिस्ट्रेशन कराने वालों को फॉर्म में ही तीन कूपन दिए जा रहे हैं। इसमें एक रिफ्रेशमेंट कूपन, एक लकी ड्रॉ कूपन और एक फ्री किट कूपन है। फ्री किट कूपन से रजिस्ट्रेशन करानेवालों को एक आकर्षक टी-शर्ट और एक कैप मिलेगा। इसके अलावा रिफ्रेशमेंट के लिए नाश्ते का पैकेट, वाटर कैन आदि की व्यवस्था रहेगी।

कई शानदार प्रस्तुतियां भी

बाइकथॉन सीजन-11 में कल्चरल प्रोग्राम की शानदार प्रस्तुतियां भी होंगी। इस दौरान शहर के कई आर्टिस्ट्स ग्रुप डांस, सिंगिंग व अन्य कल्चरल प्रोग्राम प्रस्तुत करेंगे। इसका लोग जमकर लुत्फ उठाएंगे।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की भी सुविधा

बाइकथॉन सीजन-11 में भाग लेने के लिए ऑनलाइन भी सुविधा दी गई है। आप अपने मोबाइल से आईनेक्स्ट लाइव डॉट कॉम में जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। जहां आपको कुछ सिंपल इंट्री जैसे, नेम, फादर्स नेम, डेट ऑफ बर्थ, एड्रेस जैसी इंट्री को फिल कर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए www.द्बठ्ठद्ग3ह्लद्यद्ब1द्ग.ष्श्रद्व/ढ्डद्बद्मद्गड्डह्लद्धश्रठ्ठ पर लॉग ऑन कर सकते हैं। रजिस्ट्रेशन पूरा होने के बाद उसका प्रिंट आउट जरूर अपने साथ रख लें। रैली के दौरान इसी प्रिंट आउट से आपको रैली में शामिल किया जाएगा।

लकी ड्रॉ से मिलेगा ईनाम

बाइकथॉन सीजन-11 में रजिस्ट्रेशन करानेवाले सभी पार्टिसिपेंट्स को 'दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट' की ओर से दिए गए लक्की ड्रॉ कूपन को लक्की ड्रॉ में शामिल किया जाएगा। लक्की ड्रॉ के विनर्स को अट्रैक्टिव प्राइज दिए जाएंगे।

ये रैली है रेस नहीं

फॉच्र्यून प्रजेंट्स दैनिक जागरण आई नेक्स्ट बाइकथॉन सीजन 11 एक साइकिल रैली है, रेस नहीं। इसलिए सबसे पहले पहुंचने वाले पार्टिसिपेंट को नहीं, बल्कि लक्की ड्रॉ में जीतने वाले कैंडीडेट्स को ही अट्रैक्टिव गिफ्ट्स दिए जाएंगे।

यहां मिलेंगे रजिस्ट्रेशन फॉर्म

1. दैनिक जागरण कार्यालय मानगो-डिमना रोड।

2. विमला कम्यूनिकेशन ओल्ड पुरुलिया रोड, मानगो।

3. सरस्वती बुक सेंटर डिमना रोड।

4. साकची स्टेशनरी सेंटर साकची।

5. केएम इंटरप्राइजेज, बिष्टुपुर।

6. तबस्सुम मेघा मिल्क पार्लर, खासमहल, परसुडीह।

ये हैं प्रोग्राम के स्पांसर

-फॉच्यून रिफाइंड सोयाबीन ऑयल

-एवन साइकिल

-नेता जी सुभाष यूनीवर्सिटी

-शंभू चौधरी, समाजसेवी

-रॉलसन टायर

-तिरंगा अगरबत्ती

-लाइकोट क्लोथिंग्स

-जुस्को