-28 को अब मस्ती का पहिया घूमेगा दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के बाइकथॉन के साथ

बरेली:

आम लोगों की हेल्थ और फिटनेस की परवाह करने वाला दैनिक जागरण आईनेक्स्ट न्यूज पेपर अब बरेलियंस के लिए लेकर आया है फन और इको फ्रेंडली एनवॉयरनमेंट का कम्प्लीट पैकेज बाइकथॉन-सीजन 10. बाइकथॉन को लेकर बरेलियंस में ऐसा ट्रेंड है कि हर कोई साइकलिंग का दीवाना हो जाता है।

लोगों में दिख रही दीवानगी

पिछले सालों से दैनिक जागरण आईनेक्स्ट अपने पॉपुलर इवेंट बाइकथॉन में आम लोगों की साइकलिंग के प्रति तो दीवानगी देखता चला आ रहा है। उसी को आगे बढ़ाते हुए 28 अक्टूबर को दैनिक जागरण आईनेक्स्ट बाइकथॉन सीजन 10 का आगाज धमाकेदार होगा। साइकलिंग लवर्स को इस साइकलिंग से जरूर प्यार हो जाएगा।

सिटी में अब घूमेगा मस्ती का पहिया

साइकलिंग के बेनीफिट्स को ध्यान में रखते हुए दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ने शुरू किया है बाइकथॉन, जहां पर फन फ्रीडम और मस्ती के साथ तमाम इवेंट्स होंगे। तो आइए और जुडि़ए हमारी इस अनूठी पहल के साथ। जिससे एनवॉयरनमेंट बना रहे सुरक्षित और हम भी हेल्दी बने रहें। तो बाइकथॉन का हिस्सा बनने के लिए रजिस्ट्रेशन कराना ना भूलें।

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन भी

अगर आप रजिस्ट्रेशन के लिए बाहर काउंटर्स पर नहीं जाना चाहते हैं तो कोई बात नहीं, इस बार बाइकथॉन के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की फैसिलिटी भी प्रोवाइड की गई है। इसके लिए www‡inextlive‡càæmŠbikeathàæn पर रजिस्टर कर सकते हैं। पूरी सिटी में रजिस्ट्रेशन के लिए काउंटर्स बनाए गए हैं। इसके अलावा दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ऑफिस में भी रजिस्ट्रेशन जारी रहेंगे।

28 तक मौका

अगर आप भी बाइकथॉन में पार्टीसिपेट करना चाहते हैं तो फटाफट रजिस्ट्रेशन कराएं ताकि आप की किट सुरक्षित हो सके। तो देर किस बात की आज ही कराएं रजिस्ट्रेशन।

सिंगल लेग फाइटर हिमांशु भी बनेंगे हिस्सा

दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के बाइकथॉन का लोगों में किस कदर क्रेज है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि फरीदाबाद के सिंगल लेग फाइटर हिमांशु कुमार भी बाइकथॉन सीजन 10 का हिस्सा बनने आ रहे हैं। उन्हें अपने दोस्त साइकिल जंक्शन गु्रप के रविंदर सिंह से जब बाइकथॉन के बारे में पता लगा, तो उन्होंने रजिस्ट्रेशन करा लिया है। कुछ साल पहले एक हादसे में हिमांशु अपना एक पैर थाई से ही गंवा चुके हैं, इसके बावजूद साइकलिंग के प्रति उनकी दीवानगी में कोई कमी नहीं आई।