-गोरखपुर क्लब में बीजेपी के कैबिनेट मंत्री समेत राज्य मंत्रियों ने कार्यकत्र्ताओं को किया संबोधित

GORAKHPUR: लोकसभा उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ल के नामांकन के मौके पर मंगलवार को गोरखपुर क्लब में सभा हुई। शुक्ल ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी, सीएम महंत योगी आदित्यनाथ, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष डॉ। महेंद्र नाथ पांडेय, संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने अपना आशीर्वाद दिया है अब मुझे कार्यकर्ता भाइयों का आशीर्वाद चाहिए। बरसों से आपका साथी हूं। कार्यकर्ताओं के सम्मान के लिए लाठियां खाई है। कहा कि चुनाव मैं नहीं लड़ूंगा चुनाव आप सभी कार्यकतर्1ा लड़ेंगे।

उपेंद्र जैसा होना चाहिए सांसद प्रत्याशी

कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा गोरखपुर का यह लोकसभा का सीट अतिविशिष्ट सीट है। योगी जी के बाद उपेंद्र जैसा ही प्रत्याशी यहां का सांसद होना चाहिए। इसलिए हम सभी कार्यकर्ताओं का और दायित्व बढ़ जाता है कि उपेंद्र को भारी मतों से संसद में भेजें। गोरखपुर के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह ने कहा कि संगठन से ही सरकार बनती है। उपेंद्र जी संगठन के व्यक्ति के उदाहरण हैं।

26 व 27 को होगा सम्मेलन

चुनाव के प्रभारी व प्रदेश के मंत्री अनूप गुप्ता ने बताया कि बूथ समितियों का सम्मेलन 26 और 27 फरवरी को सभी पांच विधानसभाओं में होंगे। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उपस्थित रहेंगे।

यूपी में कानून राज्य स्थापित

राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि उपेंद्र संघर्षो के महानायक हैं। उपेंद्र जी जैसे लोगों ने हम जैसे कार्यकर्ताओं को उंगली पकड़कर राजनीतिक सिखाई है। आज उनका अवसर है। सभा को पूर्व राष्ट्रीय सचिव विनोद पांडेय, सांसद जगदंबिका पाल, रविंद्र कुशवाहा और शरद त्रिपाठी, क्षेत्र के प्रभारी व राष्ट्रीय सचिव रामेश्वर चौरसिया, सांसद कमलेश पासवान, विधायक महेंद्र पाल सिंह, डॉ। राधामोहन दास अग्रवाल, विपिन सिंह, सतीश द्विवेदी, पवन केडिया, रवि शंकर सोनकर, राघवेंद्र प्रताप सिंह, विमलेश पासवान, महेंद्र यादव, प्रेम सागर पटेल, शीतल पांडे, आनंद शुक्ला, अजय सिंह, रामानंद बौद्ध, संतराज यादव ने भी संबोधित किया। सभा में सांसद पंकज चौधरी, विधायक राम चौहान, त्यंबक नाथ त्रिपाठी, कामेश्वर सिंह समेत सैकड़ों कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।