भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने कहा, यूपी के दंगाइयों में सपाई भी

सूबे में छह जागरूकता रैलियों से करेंगे विपक्ष को बेनकाब

Meerut। रविवार को मेरठ में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने नागरिकता कानून पर मचे घमासान को लेकर कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों पर हमला बोला। कहा कि तीन तलाक, राम मंदिर एवं जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने का देशभर में स्वागत हुआ, जिस पर जमीन खिसकती देख घबराई कांग्रेस ने वामदलों के साथ मिलकर देशभर में ¨हसा भड़काया। सरकार को इसका अंदाजा नहीं था। आरोप लगाया कि पीएफआई, आईएसआई, लेफ्ट व सपाई भी बवालियों के साथ देखे गए, जबकि सीएए कानून में किसी भी धर्म के भारतीय को बाहर निकालने की कोई बात ही नहीं थी।

राजनीति कर रही हैं प्रिंयका

कैंट स्थित सिटी वोकेशनल स्कूल में आयोजित जागरूकता कार्यक्रम में पहुंचे अरुण सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा कि प्रियंका वाड्रा घायल सिपाहियों व राजस्थान में सैकड़ों बच्चों की मौत पर उनके घर हाल पूछने नहीं गई, लेकिन दंगाइयों के घर जा रही हैं। कांग्रेस ने वोटबैंक के लिए दंगा व बवाल का समर्थन किया। उनके किसी भी नेता ने भीड़ की आगजनी, तोड़फोड़, फाय¨रग की निंदा नहीं की, जबकि पुलिस को अपराधी बताने लगे।

भाजपा महासचिव अरुण सिंह ने कहा, यूपी के दंगाइयों में सपाई भी

पांच लोगों के घर पहुंचे

सीएए को लेकर भाजपा ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। रविवार को पार्टी महासचिव अरुण सिंह मेरठ में संगठन के साथ बैठक करने के बाद पांच लोगों के घर पहुंचे। अरुण सिंह साकेत स्थित दमन वत्स, वकुल गोयल, पंकज जैन, डॉ। नीरज कंबोज और निरंकार सिंह कोहली के आवास पहुंचकर लोगों से मुलाकात की। यहां पर डॉ। तनुराज सिरोही एवं खेल उद्यमी विवेक कोहली ने भी अरुण सिंह से मुलाकात कर कानून पर चर्चा की।