उत्तराखंड में दो दिन के दौरे पर हैं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- पार्टी को बनाना है अजेय संगठन

DEHRADUN:

ख्0क्9 में होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत का मंत्र देने उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम शिखर पर पहुंचे हैं, लेकिन अभी बहुत कुछ किया जाना बाकी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को नसीहत देते हुए कहा कि भाजपा को पूरे भारत में पहुंचाकर उसे अजेय संगठन बनाना है। पार्टी संगठन को बूथ स्तर तक इतना मजबूत बनाना होगा कि कोई उसे पराजित न कर सके। संगठन की शक्ति के कारण ही भाजपा आज देश के हर हिस्से में मजबूती के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज करा रही है। शाह देहरादून में दो दिन प्रवास करेंगे और इस दौरान वह सरकार और संगठन के साथ बैठकों समेत कुल ख्क् कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

कार्यकर्ताओं से लिए सुझाव

भाजपा अध्यक्ष के राज्यों के प्रवास की कड़ी में उत्तराखंड ख्फ् वां राज्य है। राज्य की अस्थायी राजधानी देहरादून पहुंचने के बाद उन्होंने बिना कोई क्षण गंवाए राजपुर रोड स्थित एक होटल के बंद कक्ष में भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों, सांसद-विधायकों, जिला संयोजक, अध्यक्ष व महामंत्री, सहकारी बैंकों के अध्यक्ष व जिला पंचायत अध्यक्षों के साथ बैठक को संबोधित किया और उनके सुझाव लिए।

बैठक में मौजूद भाजपा नेताओं के मुताबिक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उनका मकसद देश के हर कोने में भाजपा को पहुंचाना है। प्रवास कार्यक्रमों से सभी कार्यकर्ताओं से बात करने का अवसर मिलता है।

कार्यकर्ताओं को दिया बूथ मंत्र

राजधानी में पहुंचते ही राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सबसे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को बूथ मंत्र बताया। शाह ने पार्टी को मिले बहुमत में बूथों के योगदान के महत्व को बताते हुए हर बूथ पर दस नए सदस्य बनाने का टास्क भी दिया। इधर सूत्रों का दावा है कि पार्टी के बडे़ नेताओं ने जहां अमित शाह के सामने अपने क्षेत्र की समस्याओं को रखा। वहीं कार्यकर्ताओं का दायित्व ने मिलने का दर्द भी सामने आया।