-घटनास्थल से 300 मीटर दूर चल रहा था रोड निर्माण कार्य

-खून से सना गमछा, खाकी रंग की शर्ट व चश्मा बरामद

-पत्नी कांति देवी हैं सहिया दीदी, फोन कर घर से बुलाया था

RANCHI: गिरिडीह के बिरनी थाना क्षेत्र के केंदुआ मैदान के पास बदमाशों ने रविवार को दिनदहाड़े एक भाजपा नेता अर्जुन प्रसाद वर्मा (भ्0) की गला रेतकर हत्या कर दी। घटनास्थल से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। अर्जुन प्रसाद बिरनी के हेमाअहरी के निवासी थे। घटनास्थल पर खून से सना एक गमछा, खाकी रंग की शर्ट व चश्मा बरामद किया गया है।

डॉग स्क्वॉयड से जांच पर अड़े

सूचना मिलते ही एसडीपीओ दीपक शर्मा व थाना प्रभारी नवल किशोर प्रसाद दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। डीएसपी शर्मा ने कहा कि हत्या का कारण पता नहीं चल सका है। मौके पर ग्रामीणों व पूर्व मुखिया टिकैत गोपाल नरायण सिंह ने एसडीपीओ से डॉग स्क्वॉयड से जांच की मांग की। कहा कि उसके बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए उठाने दिया जाएगा।

क्या कहते हैं परिजन

भाजपा नेता की पत्नी सहिया दीदी कांति देवी, पुत्र राजेश वर्मा व मंटू वर्मा ने बताया कि पिताजी के मोबाइल पर फोन आया था। कॉलर ने अपना नाम मनोज बताते हुए कहा कि सहिया दीदी का पैसा आ गया है। आकर ले जाओ। इस पर पिताजी ने मनोज से पूछा कि सहिया दीदी को भी लाना है क्या, तो उसने कहा कि अकेले आना है। इसके बाद वे दिन के करीब एक बजे मोटरसाइकिल पर घर से निकल गए। इसके एक घंटा बाद ही सूचना मिली कि किसी ने उनकी हत्या कर दी है।