-बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर पहुंचे बनारस, चंदौली में कई कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा

VARANASI

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी किसान, दलित और व्यापारियों को लुभाने में जुटी है। पार्टी की ओर से अनेक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी ओम माथुर लगातार दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रविवार को पीएम के संसदीय क्षेत्र बनारस पहुंचे। सोमवार को वे चंदौली में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों व सम्मलेन में हिस्सा लेंगे।

कार्यकर्ताओं से करेंगे चर्चा

काशी क्षेत्र के अध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य ने बताया कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर चार अप्रैल को चंदौली के संजय नगर कॉलोनी में आयोजित व्यापारियों के सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। इसके बाद पांडेयपुर में अति दलित पिछड़ा सम्मेलन को संबोधित करेंगे। फिर बमही में किसानों की चौपाल में हिस्सा लेंगे। अगले दिन पांच अप्रैल को जनप्रतिनिधियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। इसी दिन राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर बनारस महानगर, जिला संगठन के बूथ, सेक्टर के कार्यकर्ताओं के महासम्मेलन में हिस्सा लेंगे। सभी कार्यक्रम में ओम माथुर के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष शिव प्रताप शुक्ला, सह प्रभारी सुनील ओझा, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर मौजूद रहेंगे।

वाटर बूथ पर उमड़ रही भीड़

तापमान बढ़ते ही कैंट स्टेशन के कोल्ड वाटर बूथ पर पानी भरने के लिए तांता लगने लगा है। ट्रेन रुकते ही पैसेंजर प्लेटफॉर्म पर कोल्ड वाटर बूथ पर पहुंच जा रहे हैं। जहां देखते देखते भीड़ लग जा रही है। मंडल विद्युत इंजीनियर कैंट जेके लोहिया ने बताया कि वैसे क्म् अप्रैल से कोल्ड वाटर बूथ को स्टार्ट किया जाता है लेकिन तापमान बढ़ने सहित यात्रियों की मांग को देखते हुए कुछ पहले बूथ को स्टार्ट कर दिये जाने से लम्बी दूरी के यात्रियों को काफी राहत मिलने लगा है। उन्होंने बताया कि आरओ सिस्टम को दुरुस्त कर दिया गया है।