घायल उत्पल तिवारी को लखनऊ पीजीआई किया गया रेफर

भाजपा नेता श्याम बाबू केसरवानी के परिवार पर हमले का है आरोपी

ALLAHABAD: भाजपा नेता श्याम बाबू केसरवानी के बेटे और पत्‍‌नी पर हमले के आरोपी उत्पल तिवारी की हालत बिगड़ने पर शनिवार दोपहर उसे लखनऊ स्थित एसजीपीजीआई रेफर किया गया। अन्य अभियुक्तों की तलाश में कई स्थानों पर छापेमारी की गई। हालांकि पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली।

कई स्थानों पर की गई छापेमारी

मामला भाजपा नेता से जुड़ा होने के कारण हमलावरों की तलाश में एसटीएफ भी लगी है। सोरांव पुलिस और एसटीएफ की टीम ने शनिवार को गोविंदपुर, शिवकुटी और नवाबगंज के कई संदिग्ध ठिकानों पर दबिश दी। सीओ सोरांव जितेंद्र गिरि ने बताया कि हमलावरों के बारे में कुछ सुराग मिले हैं। उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी को दबोच लिया जाएगा।

दोपहर में किया गया रेफर

इस बीच स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती गोली से जख्मी अपराधी उत्पल तिवारी की दोपहर करीब साढ़े 12 बजे अचानक हालत बिगड़ गई। डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। पुलिस अभिरक्षा में उत्पल को लखनऊ ले जाया गया। गुरुवार रात रंगदारी को लेकर भाजपा नेता की इलेक्ट्रानिक दुकान और मकान पर बमों से हमला किया गया था। इसी दौरान हमलावर उत्पल को गोली लगी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बम से श्याम बाबू का बेटा करन और पत्‍‌नी सुषमा जख्मी हुई थीं। पुलिस अब फरहान, पप्पू समेत अन्य हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।