भाजपा की परिवर्तन यात्रा में आए केंद्रीय मंत्री ने स्पष्ट की तस्वीर

बोले राव बीजेपी के पास सीएम पद के हैं कई दमदार दावेदार

ALLAHABAD: भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है। फिर भी सीएम पद पर किसी नाम की घोषणा अभी तक इसलिए नहीं की जा सकी है, क्योंकि यूपी में दम-खम वाले दावेदारों की कमी नहीं हैं। एक से बढ़ एक नेता हैं, जो किसी मामले में किसी से कम नहीं है। इसलिए अब विधायक ही तय करेंगे कि भाजपा अगर सत्ता में आई तो कौन होगा यूपी का सीएम। सोमवार को भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने इलाहाबाद पहुंचे भाजपा के केंद्रीय योजना एवं शहरी विकास गरीबी उन्मूलन राज्यमंत्री राव इंद्रजीत ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बातें कही।

नोटबंदी मोदी जी का बोल्ड फैसला

नोटबंदी पर चर्चा करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि नोटबंदी का फैसला अब तक के किसी प्रधानमंत्री का सबसे बोल्ड फैसला है। जिससे देश की अर्थव्यवस्था को थोड़ा झटका जरूर लगा है, लेकिन धीरे-धीरे स्थिति सामान्य हो जाएगी। देश में कितना काला धन है, इसका वास्तविक आंकड़ा बता पाना मुश्किल है।

यूपी की जनता भाजपा के साथ

केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल भी पत्रकार वार्ता के दौरान मौजूद रहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा के परिवर्तन यात्रा का जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है। जिसमें भारी भीड़ उमड़ रही है। जो यह बताती है कि भाजपा स्पष्ट बहुमत की ओर बढ़ रही है। भाजपा-अपना दल में सीट बंटवारे के सवाल पर अपना दल की सांसद अनुप्रिया पटेल ने कहा कि भाजपा और अपना दल के गठबंधन में भाजपा बड़े भाई की भूमिका में है। सीटों का बंटवारा जल्द ही हो जाएगा, यह कोई मुद्दा नहीं है।