रांची (ब्यूरो)। ब्लैकमेलर का कहना है कि इंटरनेट पर वायरल होते ही उसकी तस्वीरों को पूरी दुनिया देखेगी। माया के परिजन भी देखेंगे और उसके बाद ये लोग किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रहेंगे। लगातार हो रही इस ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर माया ने लालपुर थाना में लिखित शिकायत कर दी है। माया का कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति बिल्कुल खराब हो चुकी है और वह किसी भी तरह का स्टेप ले सकती है।

क्या लिखा है कंप्लेन में

माया ने अपनी कंप्लेन में लिखा है कि उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम पर एक लड़के से हुई। लड़के का प्रोफाइल रोहन गोपलानी के नाम से बना है। इसके बाद रोहन और माया के बीच फोन पर बातचीत शुरू हो गई। रोहन की बातों में आकर माया ने अपनी कुछ निजी तस्वीरें रोहन को व्हाट्सएप पर शेयर कर दी। इसके बाद रोहन ने अपना असली रूप दिखाया। वह लगातार माया को धमकाने लगा कि अपनी कुछ और गहरी अंतरंग फोटो वह रोहन को भेजे।

मना करने पर देने लगा धमकी

रोहन ने जब पहली बार माया से तस्वीरें मांगी तो माया उसकी मंशा समझ नहीं पाई। उसने हंसते हुए मना कर दिया। इसके बाद रोहन के हौसले और भी बढ़ गए। वह लगातार माया से गंदी तस्वीरें मांगने लगा। माया ने बार-बार मना किया तो रोहन ने धमकी देनी शुरू कर दी। उसने माया को धमकी दी कि वह उसकी तस्वीरों को इंटरनेट पर वायरल कर देगा।

पिता को भेज दी बेटी की तस्वीरें

जब माया ने रोहन की बात नहीं मानी तब रोहन ने उसे धमकाते हुए माया के पिता को व्हाट्सएप पर माया की तस्वीरें भेज दी। गहरे विश्वास में आकर माया ने उससे अपनी तस्वीरों को साझा किया था, लेकिन रोहन ने माया के फोटोज उसके पिता को भेजते हुए उसे पूरी दुनिया के सामने वायरल करने की धमकी भी दे डाली।

'छात्रा ने पुलिस के समक्ष शिकायत की है, जिसपर कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। जल्द ही मामले में आरोपी के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी।'

- अरविंद कुमार, थाना प्रभारी, लालपुर

ranchi@inext.co.in

Posted By: Ranchi Desk

Crime News inextlive from Crime News Desk

inext-banner
inext-banner