-लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र की घटना, परिजनों में मची खलबली

Meerut: लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में अंजुमन पैलेस के पास शव में मिलने से मंगलवार सनसनी फैल गई। शव की पहचान सब्जी विक्रेता मोईन के रूप में हुई है। परिजनों ने हत्या कर शव नाले में फेंकने का आरोप लगाया है तो वहीं पुलिस मान रही है कि नशे के चलते युवक नाले में गिर गया।

28 दिसंबर से था गायब

श्याम नगर, लिसाडीगेट थानाक्षेत्र निवासी मोईन (20) पुत्र मोहम्मद सादिक सब्जी विक्रेता है और पिछली 28 दिसंबर से लापता है। मोईन की गुमशुदगी की सूचना थाना लिसाड़ी गेट में परिजनों द्वारा दर्ज कराई गई है। मंगलवार अंजुमन पैलेस के समीप नाले से युवक का शव मिला तो जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव मिलने की सूचना पर आसपास भीड़ जुट गई, लोगों ने मोईन की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दी। शव की जेब में मिले मोबाइल से मोईन की पहचान हुई।

हत्या का आरोप

मोईन के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि मोईन 28 दिसंबर को रात्रि कुछ दोस्तों से मुलाकात की बात कहकर घर से निकला था। वापस नहीं आया तो गुमशुदगी दर्ज करा दी। वहीं पुलिस का मानना है कि मोईन नशे का आदी था और संभवत: नशे की अधिकता में नाले में गिर गया और मौत हो गई। एसओ लिसाड़ी गेट चंद्रभान यादव ने बताया कि मौत के कारण के खुलासे के बाद ही पुलिस किसी निष्कर्ष पर पहुंचेगी। नशे की अधिकता से मौत की संभावनाएं नजर आ रही हैं।