मुंबई (आईएएनएस)। ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज हुईफ वेबसीरीज 'रसभरी' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। इस शो में काफी बोल्ड सीन हैं। दर्शकों को स्वरा का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा। जो उनके फैंस है, वह इसकी काफी तारीफ कर रहे। वहीं कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आ रही। आखिर इसमें क्या है, इसको लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर का कहना है कि उनकी नवीनतम वेब सीरीज "रसभरी" समाज के महत्वपूर्ण मुद्दों को दर्शाती है, जैसे "दमनकारी समाज का पाखंड और महिला कामुकता का मौलिक डर"।
क्या है वेब सीरीज की कहानी
यह शो मेरठ में स्थापित एक प्रेम कहानी को दर्शाता है। स्वरा एक सख्त इंग्लिश टीचर की भूमिका निभाती हैं। उनके स्कूल में पढ़ने वाला एक स्टूडेंट जिसका नाम नंद (आयुष्मान सक्सेना) है, वह मैडम की तरफ आकर्षित हो जाता है। इसके बाद स्टूडेंट और मैडम की कहानी में क्या-क्या टि्वस्ट आता है, यही रसभरी की कहानी है। इसका ट्रेलर चार दिन पहले रिलीज किया गया था।

View this post on Instagram

Savour the nostalgia of adolescent infatuation.. Streaming NOW! 🤓😍 @primevideoin @applausesocial @tansworld @nix_bhat

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on


समाज के महत्वपूर्ण मुद्दों को दर्शाती है
'रसभरी' को लेकर स्वरा कहती हैं, 'इस वेब सीरीज के बारे में दिलचस्प बात यह है कि यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ताजी हवा की सांस के रूप में आती है, जिसमें बहुत अधिक सामग्री है। एक तरफ यह मनोरंजन करेगा और मूड हल्का कर देगा, दूसरी तरफ यह समाज में कुछ बहुत महत्वपूर्ण मुद्दों को भी दर्शाता है, जिसके बार में हम खुलकर चर्चा नहीं करते हैं।' स्वरा भास्कर कहती हैं, 'इसमें किशोर कामुकता से लेकर पितृसत्ता की महिला कामुकता का मौलिक डर शामिल है। लेकिन यह सब एक मजेदार तरीके से सुनाया और चित्रित किया गया है। मुझे उम्मीद है कि लोगों को यह पसंद आएगा जितना मैंने इन भूमिकाओं के निबंध का आनंद लिया।' यह शो अमेजन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकेगा।

Posted By: Abhishek Kumar Tiwari

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk