features@inext.co.in
KANPUR: एक मासूम बच्ची की जाहिद और असलम नाम के दरिंदों ने बीती 2 जून को सिर्फ इसलिए बर्बरता से हत्या कर दी क्योंकि उसके पिता उनसे लिए गए उधार के पैसे नहीं चुका पाए। इस खौफनाक घटना ने देश को झकझोर दिया है. चारों तरफ से उन हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग उठ रही है. अक्षय कुमार, सनी लियोनी, सोनम कपूर आहूजा, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर और रवीना टंडन जैसे सेलेब्रिटीज भी यह खबर सुनकर शॉक में हैं. जानिए कैसे जाहिर किया उन्होंने अपना गुस्सा..

अक्षय कुमार
उस बच्ची के बारे में जानकर परेशान हूं, और गुस्से में हूं। यह वैसी दुनिया नहीं है जो हम अपने बच्चों के लिए चाहते हैं। इस जघन्य अपराध के लिए अपराधी को सख्त सजा मिलनी चाहिए।

ट्विंकल खन्ना
उस ढाई साल की बच्ची की बर्बर हत्या की खबर सुनकर दिल टूट गया है। मैं स्मृति ईरानी से रिक्वेस्ट करती हूं कि वह ऐसा जघन्य अपराध करने वाले आरोपी के खिलाफ एक्शन लेने के प्रोसेस को एंश्योर करें।

सिद्धार्थ मल्होत्रा
इस खबर को सुनकर मैं सन्न रह गया हूं। ऐसी दुनिया में रहना बहुत डरावना है जहां मासूम बच्चे सेफ नहीं हैं। मैं अथॉरिटीज से कहना चाहूंगा कि प्लीज इसपर कड़ा एक्शन लें। इस क्राइम के लिए ऐसी सजा रखें जिससे कोई दोबारा न कर सके।

जेनेलिया देशमुख
यह डरा देने वाला है। हमारे देश में महिलाओं, खासकर बच्चियों के साथ जो हो रहा है उसे देखकर मेरे अंदर बहुत गुस्सा है। हमने लाखों बार उन्हें निराश किया है। ऐसे अपराध के पीछे शामिल लोगों को पब्लिक में फांसी दी जानी चाहिए।

राजकुमार राव
मेरा दिल गुस्से और शर्म से भरा हुआ है। यह घटना जघन्य से भी आगे की है। मेरा दिल परिवार के लिए दुखी है। उसकी आत्मा को शांति मिले। ये इंसान के भेष में राक्षस हैं। बच्ची के लिए इंसाफ मांगने के लिए हमें साथ आना होगा।

सोनम कपूर आहूजा
इस मासूम बच्ची के साथ जो हुआ वह बहुत ही निंदनीय घटना है। मैं बच्ची के लिए और उसके घरवालों के लिए प्रार्थना करती हूं. लोगों से कहना चाहूंगी कि अब इस घटना को अपनी सेल्फिशनेस के तौर पर एजेंडा बनाकर पेश न करें।

अनुपम खेर
मैं बहुत गुस्से में हूं। शर्म आ रही है, बहुत ज्यादा दुखी हूं शब्दों से परे, तीन साल की बच्ची के साथ ऐसी घटना, ऐसे लोगों को तो पब्लिक में फांसी दे देनी चाहिए। इसके अलावा और कोई पनिशमेंट नहीं है इनके लिए।

रवीना टंडन
बेहद दुखद, इतना जघन्य अपराध तीन साल की बच्ची के साथ, ऐसा क्राइम, ये इंसान नहीं शैतान हैं। इन्हें तो हैंग कर देना चाहिए। पब्लिक में फांसी होनी चाहिए। जल्द ही कानून को अपना फैसला सुनाना चाहिए।

सनी लियोनी
आई एम सॉरी बेबी, तुम्हें अभी जीना था। इस दुनिया में इंसानियत नहीं बची है। भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति दे एंजल। आई एम सॉरी।

अभिषेक बच्चन
इस खबर के बारे में पता चला। ऐसा करने का कोई सोच भी कैसे सकता है? मैं कुछ कह नहीं पा रहा हूं।

आयुष्मान खुराना
यह अमानवीय और बर्बर है। मेरी प्रार्थना परिवार के साथ हैं। इंसाफ होना चाहिए।

अर्जुन कपूर
इस घटना से इंसानियत शर्मसार है और जस्टिस होना ही चाहिए।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk