- पटनाइट्स की मर्दानगी पर फिदा हुईं राखी सावंत

- पंसद राहुल को करती हूं लेकिन प्रचार मोदी के लिए करूंगी

PATNA : हमेशा सुखिर्यो में बनी रहने वाली टीआरपी क्वीन राखी सांवत को पटना के यूथ में काफी मर्दानगी दिखती है। यह बात उन्होंने अपनी एक भेजपुरी फिल्म के प्रमोशन के दौरान कही। गांधी मैदान स्थित एक होटल में ऑर्गनाइज प्रेस कांफ्रेंस के टाइम राखी ने आई नेक्स्ट के साथ बातचीत में कहा कि अन्य स्टेट की तुलना में पटना के यूथ में वह सारी एक्टिविटीज दिखने को मिलती है जो एक यूथ में होनी चाहिए। फैशन के दौर में भी यहां के यूथ लंम्बी मूछें रखते हैं। इस बात का जीता जागता एग्जामल उन्होंने अपने फिल्म के हीरो पवन सिंह के साथ मनोज तिवारी को बताया। इस दौरान राखी ने भोजपुरी में हम चाह तानी कि आप लोग सिनेमा घर में जाकर मूवी देखीं, बोल कर सभी का ध्यान अपनी ओर अट्रैक्ट किया। मौके पर फिल्म के डायरेक्टर राहुल कपूर भी मौजूद थे।

मोदी के साथ करूंगी प्रचार

नरेन्द्र मोदी को राहुल गांधी से बेटर बताते हुए राखी ने कहा कि जब से मोदी को पीएम पद का उम्मीदवार घोषित किया गया है तब से वह अकेले ही प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में अगर वह मुझे सेलेक्ट करेंगे तो उनको चुनाव में कामयाबी मिल सकती है।

आर्टिस्ट के लिए लडूंगी इलेक्शन

राखी ने कहा कि मेरा मोटिव सिस्टम में चेंज लाना है जिससे आर्टिस्ट को उचित सम्मान दिया जाए। इसी वजह से मैंने चुनाव लड़ने की प्लानिंग की है। राखी का कहना है कि आर्टिस्ट को उतना सम्मान नहीं दिया जाता है जितने के वे हकदार हैं।

भोजपुरी को पंसद है मसाला मूवी

राखी सांवत ने कहा कि मैंने पहली बार भोजपुरी फिल्म में काम किया है। यहां के दर्शकों को मसाला मूवी देखना अधिक पंसद हैं। इसी वजह से मैंने इस मूवी में कई जगह बोल्ड आइटम सांग किया है।

मेरा कोई गॉडफादर नहीं था

राखी ने कहा कि जब उन्होंने फिल्मी दुनिया में एंट्री की तो उन पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। लेकिन अपने कमर्शियल लाइफ में कुछ मसालेदार चीजों को जगह देने के बाद सबकी नजरों में आ गई। फिल्म इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं था। मैंने लाइफ में कई बार ठोकरें भी खाई। इसी दौरान मुझे पता चला कि लोगों को मसालेदार चीजें पंसद है और तभी से मैं राखी सावंत बन गई। अपने विवादित मजाकों और मसालेदार आइटम नंबरों के लिए मशहूर राखी के पास उन लोगों के लिए एक सलाह है, जो अपने वर्क एरिया में नाम कमाना चाहते हैं।