- शिल्पग्राम में उपन्यास से लेकर हर तरह का इनसाइक्लोपीडिया भी स्टॉल पर है उपलब्ध है

- सीनियर सिटिजन्स से लेकर बच्चों खरीद रहे बुक्स

आगरा : ताज महोत्सव में आप विभिन्न विधाओं लोक, सांस्कृतिक, लजीज व्यंजन इतिहास के झरोखे से ही नहीं, बल्कि आप साहित्य के संसार से भी रूबरू होंगे। शिल्पग्राम में चल रह ताज महोत्सव में किताबों के स्टॉल लगे हुए हैं। इसमें सीनियर सिटिजन्स से लेकर यूथ, किड्स की बुक्स भी उपलब्ध हैं। बुक्स 200 रुपये किलो में उपलब्ध हैं।

इस तरह की हैं बुक्स

स्टॉल संचालक शुभ्म जैन ने बताया कि वे कई साल पहले भी ताज महोत्सव में आए थे। अच्छा रिस्पांस मिला था। इस बार उन्हें अच्छी उम्मीद मिला। उनके पास विभिन्न राइटर के नॉवेल, इनसाक्लोपीडिया, कॉफी टेबल बुक्स, चिल्ड्रन बुक्स, डायरीज, इसके अलावा विभिन्न प्रकार की हिन्दी अंग्रेजी की बुक्स भी उपलब्ध हैं। प्रेमचंद की गबन-गोदान, से लेकर वैशाली की नगर वधु, साये में धूप, मेरा परिवार, बांस का अंकुर, चांदनी के फूल, अम्मा की टूलकिट, बातूनी कछुआ, अब्बा का दिन, तारा खोजक, आलसी मामा आदि बुक्स उपलब्ध हैं।

इनसे सजाएं ड्राइंग रूम

डेकोरेशन गुड्स भी आकर्षित कर रहे हैं। विभिन्न प्रकार के डेकोरेटिव फूलदान, गमले आदि से आप अपना ड्राइंग रूम सजा सकते हैं। इसमें कांच से बने सामान, रसोई के सेट भी उपलब्ध हैं। ताज महोत्सव में आकांक्षा समिति ने भी अपनी स्टॉल लगाई है। रोजमर्रा का सामान स्टॉल पर उपलब्ध है।

Posted By: Inextlive

inext-banner
inext-banner