- ओल्ड आईटम पर 50 परसेंट तक का चल रहा डिस्काउंट

-बच्चों के लिए वूलन तो महिलाओं के लिए शॉर्ट ड्रेसेज की भी डिमांड

बरेली: दिवाली से पहले ही कस्टमर्स से बाजार गुलजार है. बरेलियंस शोरूम पर कपड़ों की जमकर खरीदारी कर हैं. ग‌र्ल्स में क्रॉप टॉप तो ब्वॉयज डैमेज जींस का क्रेज दिखाई दे रहा है. वहीं कस्टमर्स की डिमांड को देखते हुए शोरूम ओनर्स भी तरह-तरह के डिस्काउंट दे रहे हैं. साथ ही शोरूम ओनर्स का कहना है कि पिछले पिछले साल के मुकाबले इस बार 10-15 परसेंट ग्रोथ की उम्मीद है.

मोबाइल से डिजाइन सिलेक्ट

यूथ ड्रेसेज की शॉपिंग को लेकर काफी एक्टिव दिखाई दे रहा है. शोरूम पर शॉपिंग करने आ रहे यूथ कलर और डिजाइन मोबाइल पर पहले ही सर्च कर ले रहे हैं. फिर वे शॉप पर जाकर उसी तरह की ड्रेस की डिमांड कर रहे हैं. जिससे उन्हें अपनी पसंद की ड्रेस आसानी से मिल जा रही है.

यूथ को यह है पसंद

यूथ की बात करें तो यूथ को क्राप-टॉप, डेमेज जींस, गाउन, फ्राक सूट, प्लाजो, डिजायनर लेगिंग, शॉर्ट ड्रेसेज तो वहीं ब्वॉयज का रूझान विंटर्स वियर की तरफ न होकर फैशनेबल की तरफ अधिक दिखाई दे रहा है.

ऑफर्स की भरमार

शहर के मेन मार्केट कुतुबखाना की बात करें तो अलग-अलग शोरूम पर अलग ऑफर चल रहे हैं. दिवाली पर अधिकतर शोरूम ओनर्स कस्टमर्स को अट्रैक्ट करने के लिए कैश बैक ऑफर, गिफ्ट बाउचर, ओल्ड आइटम पर 50 परसेंट तक डिस्काउंट दे रहे हैं.

=============

-कस्टमर्स के लिए शॉपिंग पर कैश बैक सहित ऑफर भी भरपूर हैं. लेकिन कस्टमर्स विंटर सीजन के चलते शॉपिंग करने के लिए कम आ रहे हैं. लेकिन ग्रोथ तो होगी.

हेमंत, शोरूम मैनेजर

----------------------

-ड्रेसेज मार्केट में कस्टमर्स का अच्छा रूझान दिख रहा है. पिछले साल की अपेक्षा 10-15 परसेंट की ग्रोथ की उम्मीद है.

विपिन हरि शोरूम ओनर

Posted By: Inextlive