कुख्यात गैंग शरद गोस्वामी के दो गुर्गे पुलिस के हत्थे चढ़े

टीपी नगर पुलिस ने पकड़े मोबाइल चोर, बरामद किए 24 मोबाइल

Meerut : टीपी नगर पुलिस ने कुख्यात शरद गोस्वामी गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मोबाइल लुटेरे ये बदमाश रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड आदि भीड़भाड़ वाली जगह से मोबाइल लूटकर कुख्यात शरद गोस्वामी को बेचते थे, जिन्हें शरद विदेशों में बेच देता था। शरद की गिरफ्तारी के बाद बदमाश इधर-उधर बाजार में चोरी के मोबाइल बेच रहे थे। पुलिस ने बदमाशों से लूट के 24 मोबाइल बरामद किए हैं।

पकड़े दो आरोपी

शनिवार को एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने पुलिस लाइन में पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि टीपी नगर थाना पुलिस ने लिसाड़ी गेट की आरा मशीन वाली गली निवासी शादाब और अरशद को गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास से चोरी के 24 मोबाइल बरामद हुए हैं। इनमें से 15 एंड्रायड फोन हैं जबकि 9 फोन कीपैड वाले हैं।

दोनों सगे भाई

एसपी सिटी ने बताया कि दोनों आरोपी सगे भाई हैं और लगभग सौ से अधिक घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। आरोपी भीड़भाड़ वाले इलाकों में लोगों से मोबाइल छीनने और चोरी करने की वारदात को अंजाम देते थे। एसपी सिटी ने बताया कि कांबिंग के दौरान आरोपियों का एक साथी फरार हो गया, जिसकी तलाश्ा जारी है।

इंटरनेशनल गैंग के मेंबर

एसपी सिटी ने बताया कि दोनों आरोपी कुख्यात शरद गोस्वामी गिरोह के सदस्य हैं और चोरी व लूट के मोबाइल शरद को दे देते थे। गौरतलब है कि पिछले दिनों शरद के गिरोह का खुलासा करते हुए पुलिस ने करोड़ों के मोबाइल बरामद करके शरद सहित अन्य आरोपियों को जेल भेजा था। आरोपी ये मोबाइल विदेशों में सप्लाई करता था।