मिड डे, मुंबई। किसने सोचा होगा कि दिग्गज फिल्म निर्माता क्वेंटिन टारनटिनो की आगामी फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' में हॉलीवुड के दो सबसे बड़े सितारे ब्रैड पिट और लियोनार्डो डिकैप्रियो एक साथ काम करते नजर आयेंगे? अब जब ऐसा हो चुका है तब लगता है कि दोनों को एक-दूसरे के साथ शूटिंग करने में बहुत मज़ा आया और उनके ब्रोमांस का मतलब यह हो सकता है कि फैंस को एक बार फिर से स्क्रीन पर ये जोड़ी देखने का चांस मिल जाए। कम से कम बुधवार को कान्स फिल्म समारोह में फिल्म के प्रिमियर के दौरान संवाददाता सम्मेलन में पिट की बातों से तो यही लगा कि वे डिकैप्रियो के साथ काम करने के लिए पूरी तौर पर तैयार हैं।

फिर साथ काम करने के एक्साइटेड हैं ब्रैड पिट और लियोनार्डो डिकैप्रियो

सबसे बेहतर के साथ काम करने का मौका
ब्रैड पिट का कहना कि वे लियोनार्डो के साथ खुल कर हंस बोल सकते हैं। वे लियो के साथ काम करने को सबसे बेहतर के साथ काम करने अवसर मानते हैं। जाहिर है ऐसे में हर दृश्य में आप अपना बेस्ट देने के लिए विवश होते हैं। जिससे आप को काम करने का पॉजिटिव सैटिस्फेक्शन मिलता है। ब्रैड पिट ने कहा है कि हमारे रेफ्रेंस प्वाइंट एक से हैं, दोनों के अनुभव काफी अच्छे रहे। पिट का कहना कि साथ में काम करना बहुत मजेदार था और वो फिर से लियो के साथ काम करना चाहेंगे।

See Also

फिर साथ काम करने के एक्साइटेड हैं ब्रैड पिट और लियोनार्डो डिकैप्रियो

कांस में एक साथ
ब्रैड पिट और लियोनार्डो डिकैप्रियो कांस इंटरनेशनल फिल्म फैस्टिवल 2019 के रेड कारपेट पर फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' के प्रिमियर के लिए आये थे। इनके साथ फिल्म के निर्देशक क्वेंटिन टारनटिनो और कास्ट के अन्य लोग भी मौजूद थे। फिल्म में मार्गोट रोबी, दिवंगत अभिनेता ल्यूक पेरी, अल पैचीनो, डकोटा फैनिंग, टिमोथी ओलेयो, एमिल हिर्श, डेमियन लुईस, माइकल मैडसेन, लीना डनहम और कर्ट रसेल ने भी काम किया है। 'वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड' फिल्म को कान फिल्म महोत्सव में छह मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला।


फिर साथ काम करने के एक्साइटेड हैं ब्रैड पिट और लियोनार्डो डिकैप्रियो


लियोनार्डो ने भी कहा पिट हैं बेहतरीन साथी कलाकार
इस मौके पर डिकैप्रियो ने कहा कि "ब्रैड के साथ काम करना बेहद आरामदेह और आसान था। उन्होंने कहा, "ब्रैड के साथ काम करना बेहद आसान था और मुझे लगता है कि हमने अपनी इंडस्ट्री पर आधारित इस फिल्म में काम करते हुए एक बेहतरीन सिनेमाई बॉन्ड डेवलप किया है।" 1969 के लॉस एंजिल्स के बैकड्राप पर सेट, इस फिल्म के ट्रेलर में डिकैप्रियो और पिट को क्रमशः टीवी स्टार रिक डाल्टन और उनके स्टंट डबल क्लिफ बूथ के करेक्टर में दिखाया गया है। दोनों बदलते फिल्म उद्योग में अपना रास्ता तलाशते, और अपनी फेम को दोबारा हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

Hollywood News inextlive from Hollywood News Desk