- सहजनवां के वार्ड नं। दो के सहबाजगंज मोहल्ले में हुई चोरी

- चैनल गेट में ताला बंद कर छत पर सो रहा था परिवार

SAHJANWA

सहजनवां टाउन के वार्ड नं। दो के सहबाजगंज मोहल्ले में एक घर के चैनल गेट का ताला तोड़कर चोर करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान उड़ा ले गए। परिवार के लोग रोज की तरह मेन गेट में ताला बंदकर छत पर सोने चले गए। सुबह छह बजे परिवार की एक महिला नीचे उतरी तो देखा कि सभी कमरों और मेन गेट का ताला खुला हुआ है। कमरों के अंदर जाकर देखा तो सभी सामान बिखरे पड़े थे। उसने तुरंत इसकी सूचना परिवार के लोगों की दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। वहीं थाने से महज पांच सौ मीटर पर हुई चोरी से टाउन के लोगों में दहशत है।

गहने ले गए चोर

सहबाजगंज वार्ड नं। 2 स्थित ओवरब्रिज के पास रामदरस गौड़ पुत्र लालमन गौड़ अपने परिवार के साथ रहते है। अधिक गर्मी होने के कारण परिवार के लोग खाना खाने के बाद में गेट में ताला बंद कर छत पर सोने चले। रात में किसी समय चैनल का ताला तोड़कर चोर घर में घुस गए। घर में रखी आलमारी व बॉक्स का लाक तोड़ कर कुल चार सोने की अंगूठी, एक मंगल सूत्र, एक झुमकी एक कान का टिप्स, सोने और चांदी की एक पाजेब, दो चांदी की पायल, चांदी का दो कंगन और बच्चे का सामान सहित कुल लगभग डेढ़ लाख रुपये का सामान चुरा ले गए। जब उनकी पत्‍‌नी सुबह लगभग छह बजे नीचे उतरी तो कमरों, आलमारी और बॉक्सों का ताला टुटा देख उनके होश उड़ गए। सामान बिखरा पड़ा देख वह रोने लगी।

तीन और घरों में चोरी का प्रयास

चोरों ने दो और घरो में भी चोरी का प्रयास किया। रामदरस गौड़ के घर के पास रहने वाले वशिष्ट मुनि सिंह और सत्यनारायण पाण्डेय के घर का भी ताला तोड़ कर चोरी का प्रयास किया गया। थाने से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर स्थित मकान पर पुलिस पहुंची और मौके का जायजा लिया। पीडि़त ने थाने पर तहरीर दे दी है।