- सीसीएसयू अंतर महाविद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट

- लीग मुकाबले में पहले दिन खेले गए चार मैच

Meerut : सीसीएस यूनीवर्सिटी अंतरमहाविद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मुकाबले में रविवार को चार मैच खेले गए। मेरठ कालेज लीग मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन के साथ क्वार्टर फाइनल में पहले ही पहुंच चुका है। जहां सोमवार को उसका मुकाबला आइपी बुलंदशहर की टीम से होगा। रविवार को भामाशाह क्रिकेट ग्राउंड (विक्टोरिया पार्क) में अंतरमहाविद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट का लीग मैच खेला गया।

हुआ खिताबी मुकाबला

अंतर महाविद्यालय क्रिकेट टूर्नामेंट में पहला मैच विद्या नालेज इंस्टीट्यूट मेरठ और एमएम कालेज मोदीनगर के बीच में खेला गया। विद्या नालेज इंस्टीट्यूट की पूरी टीम 77 रन पर आउट हो गई। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी एमएम मोदीनगर की टीम 82 रन बनाकर नौ विकेट से विजयी रही। दूसरे मैच में डीएवी कालेज बुलंदशहर और आइपी कालेज बुलंदशहर के बीच मुकाबला हुआ। इसमें तीन विकेट से आइपी कालेज ने 124 रन बनाकर जीत दर्ज की। तीसरा मैच आइआइएमटी कालेज मेरठ और जनता वैदिक कालेज बड़ौत के बीच मैच हुआ। इसमें आइआइएमटी की टीम ने 110 रन का स्कोर खड़ा किया। आखिरी मैच एसएसवी कालेज हापुड़ और आरके कालेज शामली के बीच मैच रहा, लेकिन आरके कालेज शामली की टीम नहीं आई, इसकी वजह से एसएसवी हापुड़ को वॉक ओवर दे दिया गया।

आज इनके बीच मुकाबला

सोमवार को आईपी कालेज बुलंदशहर और मेरठ कालेज के बीच पहला क्वार्टर फाइनल मैच खेला जाएगा। इसके अलावा एसएसवी कालेज हापुड़ और एएस कालेज लखावटी के बीच मैच होगा। गायत्री कालेज बड़ौत और एमएम कालेज मोदीनगर के बीच मैच खेला जाएगा।