lucknow@inext.co.in
LUCKNOW : गोकशी को बुलंदशहर में हुए हिंसक उपद्रव के मामले में फरार चल रहे नामजद आरोपी को यूपी एसटीएफ की टीम ने दबोचा लिया। वहीं, पुलिस ने भी दो आरोपियों को अरेस्ट किया है। इसके अलावा अब तक जिन फरार आरोपियों का सुराग नहीं लग सका है, अब पुलिस ने कोर्ट से आदेश प्राप्त कर घरों में कुर्की की तैयारी शुरू कर दी है।

11 आरोपी हो चुके हैं अरेस्ट

गौरतलब है कि बीती तीन दिसंबर को बुलंदशहर के स्याना इलाके में गोकशी को लेकर हुए बवाल में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह शहीद हो गए थे और गोली लगने से चिंगरावठी गांव निवासी सुमित की भी मौत हुई थी। इस बवाल में पुलिस ने बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज निवासी नयाबांस समेत 27 लोगों को नामजद करते हुए 60 अज्ञात बलवाइयों पर मुकदमा दर्ज किया था। गुरुवार को फरार आरोपियों की अरेस्टिंग के लिये एक्टिव हुई एसटीएफ टीम ने नामजद आरोपी मोहनगर निवासी सौरभ पायल को दबोच लिया। इसके अलावा पुलिस ने गुरुवार को बलवाई रमेश जोगी पुत्र चरण सिंह निवासी चिंगरावठी व सौरभ पुत्र जसवीर निवासी खाद मोहननगर को अरेस्ट कर लिया। इस प्रकरण में अभी तक 11 बलवाइयों को अरेस्ट किया जा चुका है।

एसआईटी ने कब्जे में ली डीवीआर
खूनी बवाल के आरोपियों की पहचान के लिये एसआईटी ने घटनास्थल के पास दिलावरी देवी किसान कन्या पीजी कालेज के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी गुरुवार को अपने कब्जे में ले ली है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी का कहना है कि जीतू के परिजनों के आरोप निराधार हैं। उन्होंने बताया कि फरार चल रहे आरोपियों के घरों की कुर्की की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसके बाद भी आरोपी हाजिर नहीं होते है तो कानूनी प्रक्रिया के तहत उन पर इनाम घोषित किया जाएगा।

बुलंदशहर हिंसा मामले में नपे एसएसपी , शासन ने आईपीएस अफसरों की तबादला सूची जारी की

 

Posted By: Mukul Kumar

National News inextlive from India News Desk

inext-banner
inext-banner