-निजी फैक्ट्री में प्रबंधक व सेल्स एग्जीक्यूटिव के पद पर नौकरी करते थे दोनों मृतक

जेएनएन ग्रेटर नोएडा । यमुना एक्सप्रेस वे के जीरो प्वाइंट के समीप तेज रफ्तार में बुलेट मोटरसाइकिल 30 फीट नीचे गिर गई। हादसे में बुलेट सवार प्रबंधक व उनके साथी की मौत हो गई। अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मामले में कोई लिखित शिकायत पुलिस को नहीं मिली है।

हॉस्पिटल में तोड़ दिया दम

मूल रूप से आगरा के साई सदन आवास विकास कॉलोनी सेक्टर आठ सिकंदरा के रहने वाले 46 वर्षीय पल्लव गौड़ और अलीगढ़ के राम नगर कॉलोनी आइटीआइ रोड बन्ना देवी के रहने वाले 35 वर्षीय गौरव चौहान एक फैक्ट्री में नौकरी करते थे। पल्लव क्षेत्रीय प्रबंधक व गौरव क्षेत्रीय सेल्स एक्जीक्यूटिव थे। दोनों मंगलवार सुबह नौ बजे बुलेट पर सवार होकर नोएडा आ रहे थे। यमुना एक्सप्रेस वे पर जीरो प्वाइंट के समीप जब दोनों पहुंचे तो तेज रफ्तार में एक्सप्रेस वे से नीचे उतरने के दौरान कर्व पर उनकी बुलेट अनियंत्रित हो गई और रे¨लग से टकराकर 30 फिट की ऊंचाई से नीचे आ गिरी। हादसे में पल्लव व गौरव दोनों घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए कैलाश अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

---

कुछ दिनों में पांच कर्मचारियों की मौत

तीन सप्ताह पहले यमुना एक्सप्रेस वे पर इसी जगह तेज रफ्तार में एंडेवर कार कर्व पर रे¨लग से टकरा कर 30 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरी थी। उस हादसे में युवती समेत कुल पांच आइटी कंपनी कर्मचारियों की मौत हुई थी। मामले में युवती के पिता ने कार चला रहे उसके दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उपचार के दौरान उस दोस्त की भी मौत हो गई थी।

तेज रफ्तार के चलते हादसा हुआ है। दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

अर¨वद पाठक, नॉलेज पार्क कोतवाली प्रभारी