GOLA BAZAR : गोला थाना क्षेत्र के परसिया रावत निवासी मनोज कुमार की गांव के चौराहे पर ही जोगी यादव के मकान में किराना व आभूषण की दुकान है। चोरों ने शुक्रवार की रात में दीवार में नकब काटकर लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवर समेत अन्य सामान ले उड़े। दुकान के बगल में ही आसपास के लोग सोते रहे और दीवार काटने की उन्हें भनक तक न लगी।

मनोज ने बताया कि वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। सुबह पहुंचे तो देखा कि तिजोरी का ताला टूटा हुआ था। आलमारी खुली थी और गहनों के डिब्बे दुकान के पीछे फेंके पड़े थे। दीवार कटी हुई थी। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मनोज के अनुसार 200 ग्राम सोना व 10 किलो चांदी के बने जेवरात चोर ले गए हैं। इसकी कीमत लगभग आठ लाख रुपए होगी।

बड़ी सफाई से काट डाली दीवार

सर्राफ की दुकान में चोरों ने कब नकब काटा, आसपास के मकानों में रहने वालों को भी पता नहीं चल सका। लोगों ने बताया कि दीवार के पीछे झाडि़यां उग आने से कोई यदि उधर रहा भी होगा तो दिखाई नहीं देगा। हैरत की बात यह है कि लोगों ने कोई आवाज भी नहीं सुनी।

नहीं मिला सुराग

दुकानदार की सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष गोला मिथिलेश राय को कोई सुराग नहीं मिल सका। उन्होंने फोरेंसिक टीम की भी मदद ली। दोपहर दो बजे फोरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची और कटी दीवार व आलमारी से फिंगर प्रिंट लिए।