- नगर आयुक्त ने हर दिन के लिए एक अधिकारी की ड्यूटी लगाई

- कूड़े में लगने वाली आग, पानी की सुविधा को करेंगे चेक, देंगे रिपोर्ट

बरेली : बाकरगंज में कूड़े से हो रहे प्रदूषण के चलते नगर आयुक्त ने वहां अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी है. रोजाना एक अधिकारी बाकरगंज में जाकर निरीक्षण करेंगे. रोजाना रिपोर्ट तैयार की जाएगी. बाकरगंज पूरी तरह अफसरों की निगरानी में रहेगा.

बीते दिनों नगर आयुक्त सैमुअल पॉल एन ने बाकरगंज का निरीक्षण किया था. वहां कूड़े में आग लगने से आसपास रहने वालों को दिक्कत हो रही थी. इस पर उन्होंने लोगों की समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया था. इधर, सैटरडे को नगर आयुक्त ने बाकरगंज का प्रतिदिन निरीक्षण करने के लिए अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी है. वह रोजाना निरीक्षण कर रिपोर्ट नगर आयुक्त को सौंपेगें.

इनकी लगाई ड्यूटी

मंडे को अपर नगर आयुक्त, ट्यूजडे को मुख्य अभियंता, वेडनसडे को पर्यावरण अभियंता, थर्सडे को एक्सईएन, फ्राइडे को अवर अभियंता (जल) और सैटरडे को कर निर्धारण अधिकारी ललतेश सक्सेना बाकरगंज का निरीक्षण करेंगे.

दहकती मिली आग

मुख्य कर निर्धारण अधिकारी ललतेश सक्सेना ने नगर आयुक्त द्वारा निर्धारित ड्यूटी के अनुसार जब बाकरगंज का निरीक्षण किया. वेस्ट प्लांट चल रहा था, लेकिन वहां लगे कूडे़ के ढेर में आग सुलगती मिली. उन्होने फोन से फौरन नगर आयुक्त को सूचना दी. तो उन्होने फायर विभाग से संपर्क करने को कहा.